May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

OMG! सबसे आगे हैं यह, कॉस्टिंग काउच को बताया ‘लड़किया की ब्लैकमेलिंग का कांड

[kodex_post_like_buttons]

फिलहाल बॅालीवुड जो सबसे बड़ी कंट्रोवर्सी कास्टिंग काउच को लेकर है। हालाँकि फिल्म  इंडस्ट्री के लिए यह कोई मुद्दा नया नहीं है। लेकिन हाल ही में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से लेकर साउथ के कई सेलिब्रिटी ने इसे लेकर कुछ ऐसे बात ऐसे कारनामे किये जिससे कॉस्टिंग काउच अब ना ठीक होनेवाले जख्म सा नजर आ रहा है। कस्टिंग काउच नाम के इस जख्म को कुरेड़नेवाला नया नाम कृष्णा अभिषेक का है। उन्होंने इस बारे में ऐसे बयान दिए जिससे पूरा ठीकरा लड़कियों के सिर ही फोड़ा।

कृष्णा ने कहा है कि कास्टिंग काउच जैसी कोई चीज नहीं होती है। दरअसल यह ब्लैकमेलिंग का पैंतरा है। लड़कियां खुद कांड करती हैं और फिर आरोप लगाती हैं। फिल्म इंडस्ट्री से ज्यादा दूसरे बिजनेस में यह सब ज्यादा होता है। कॉर्पोरेट वर्ल्ड में बहुत ज्यादा कास्टिंग काउच होता है।
फिर भी फिल्म वालों पर उंगली उठाई जाती है। कहा जाता है कि फिल्मी लोग ही कास्टिंग काउच और लड़कीबाजी करते हैं। मेरे ख्याल से किसी एक की गलती पर पूरी बिरादरी पर क्यों उंगली उठाई जाती है।
राखी सांवत के बयान भी कृष्णा   समर्थन करता है। राखी ने कहा कि बॉलीवुड में कास्टिंग काउच होता है, लेकिन यहां यह पूरी तरह इच्‍छा पर निर्भर है और कोई किसी का बलात्‍कार नहीं करता।
इस मामले में हाल ही में सरोज खान के टिपण्णी ने काफी बवाल खड़ा किया था। कास्टिंग काउच पर विवादित बयान देते हुए उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड रेप के बदले रोटी देता है
देव डी की स्टारर माही गिल ने बताया कि मेरे साथ कई बार कास्टिंग काउच हो चुका है। एक बार मुझे एक डायरेक्टर ने कहा था कि मैं तुम्हें नाइटी में देखना चाहता हूं।
अजय देवगन ने कहा कि यह केवल बॅालीवुड में नहीं बल्कि हर जगह होता है। इंडस्ट्री के लोगों को इसके खिलाफ आवाज उठानी चाहिए।
जबकि  साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने कास्टिंग काउच के विरोध में सबसे हटकर टॉपलेस होकर प्रदर्शन किया। जिसके बाद इस मामले पर हर तरफ से आवाज आने लगी।

Related Posts

Leave a Reply