July 4, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

प्रिंस हैरी की दुल्हनिया शादी में पहनेंगी 90 लाख की गाउन

[kodex_post_like_buttons]
न्यूज डेस्क 
ब्रिटिश शाही घराने की होने वाली छोटी बहू मेघन मार्केल की शादी को लेकर हर रोज कुछ ना कुछ नयी बाटे सामने आ रही है। आजकल होने वाली दुल्हन मेघन मार्केल की शादी की ड्रैस तैचर्चा का विषय बना हुआ है। थोड़ो गैलरी हो गयी  ड्रेस नहीं ड्रेस की कीमत। जानते हैं इस ड्रेस की कीमत कितनी है। सुनेंगे तो होश उड़ जायेंगे। पुरे 90 लाख रूपए ।  ख़बरों के मुताबिक, मेघन शादी में जो 90 लाख रुपए का गाउन पहनने जा रही हैं वो उन्हें प्रिंस हैरी और उनकी फैमिली की ओर से दिया जाएगा।
शादी की ड्रेस तैयार करने का जिम्मा ब्रिटिश फैशन डिजाइनर राल्फ एंड रूसो ने लिया है। इन्होंने वो दो गाउन तैयार किए हैं, जिसे वो शादी के दिन पहनने वाली हैं। मेघन सेंट जॉर्ज चैपल में शादी के वक्त हाथों से बना हैवी गाउन पहनेंगी, जिसमें 600 गेस्ट्स मौजूद होंगे। साथ ही दुनियाभर से उन्हें करोड़ों व्यूअर टीवी पर देख रहे होंगे।

इसके बाद रिसेप्शन के लिए वो इसी डिजाइनर का अलग गाउन पहनेंगी और ये रिसेप्शन क्वीन की तरफ से विंडसर कैसल के सेंट जॉर्ज हॉल में होगा।
बताया जा रहा है कि मेघन की ड्रेस के बारे में प्रिंस हैरी को कुछ भी नहीं बताया गया है। वो ये तक नहीं जानते कि ड्रेस किसने डिजाइन की है ताकि उनके लिए ये एक सरप्राइज हो।

Related Posts

Leave a Reply