May 19, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

खुद को बचाने के लिए आरोपी अदालत में किया कुछ ऐसा, शर्म से झुक गयी सबकी नजर 

[kodex_post_like_buttons]
न्यूज डेस्क 
कनेक्टिकट में एक रेप आरोपी खुद को निर्दोष साबित करने के लिए एक ऐसा काम किया जो की सबको हैरान कर दिया। दरअसल, इस शख्स ने कोर्ट में ही अपनी पैंट खोली और जूरी को अपना प्राइवेट पार्ट दिखाया। जिसके बाद इस हफ्ते कोर्ट ने उसे बरी कर दिया।
बचाव पक्ष के वकील टॉड बुसर्ट ने कहा कि उनके मुवक्किल के पास खुद को निर्दोष साबित करने के लिए यही एक तरीका था। शख्स पर साल 2012 में एक महिला का बलात्कार करने का आरोप था। महिला ने अपनी शिकायत में कहा था कि जिस आदमी ने उनका रेपा किया वह एक अश्वेत था जिसके प्राइवेट पार्ट का रंग बाकी शरीर की तुलना में हल्का था। साल 2014 में एक न्यूज रिपोर्ट में फोटो देखने के बाद महिला ने डेसमंड जेम्स नाम के शख्स को खुद के बलात्कार का आरोपी बताया था। बचाव पक्ष के वकील के मुताबिक, महिला ने आरोपी के पीनिस के बारे में जो जानकारी दी थी, उनके मुवक्किल का प्राइवेट पार्ट उससे मेल नहीं खाता।
बीते सोमवार से न्यू हैवेन में शुरू हुई सुनवाई के दौरान, टॉड ने अपने मुवक्किल के पीनिस की कुछ तस्वीरें दिखाकर यह साबित करने की योजना बनाई कि वह आरोपी नहीं हैं। टॉड ने वॉशिंगटन पोस्ट को दिए एक इंटरव्यू में कहा, ‘दुर्भाग्य से, फोटो में फ्लैश की वजह से सब खराब हो गया। इसके बाद मेरे मुवक्किल को कोर्ट में अपना प्राइवेट पार्ट दिखाने के लिए राजी करना काफी मुश्किल था। इसके बाद बुधवार को जब सुनवाई शुरू हुई तो 6 सदस्यों वाली जूरी को पहले इस बारे में जानकारी दी गई। फिर जेम्स जूरी बॉक्स के पास खड़े हुए और अपनी पैंट का बटन खोला। वकील ने बताया, ‘पूरी प्रक्रिया सिर्फ 3 से 5 सेकंड की थी।

Related Posts

Leave a Reply