May 19, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

खूंखार मसूद की नज़र महिलाओं पर, कर रहा इनकी फौज बना दुनिया में आतंक फैलाने की तैयारी

[kodex_post_like_buttons]

न्यूज डेस्क

अब तक आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद आतंक फ़ैलाने के लिए हर हथकंडा अपना चुकी है। अब उन्होंने एक और नया  हथकंडा  की साजिश रचने की तैयारी में जुट गयी है।   जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर आतंक की दुनिया में अब महिलाओं का अपना मोहरा बनाने की सोच रहा है। मौलाना मसूद अजहर जेहाद फैलाने के लिए महिलाओं की एक आतंकी फौज बनाना चाहता है और इसके लिए वह महिलाओं को भड़का रहा है। मसूद अजहर ने अपनी ऑनलाइन जेहादी पत्रिका ‘अलकलाम’ के जरिए अपना भड़काऊ ऑडियो संदेश जारी किया है।

महिलाओं को जेहाद के लिए भड़काते हुए मसूद ने इस्लामिक इतिहास से महिलाओं के जेहाद में तथाकथित भागीदारी की कई मिसालें मौजूद होने का दावा किया है। अजहर मसूद ऑनलाइन जेहादी पत्रिका ‘अलकलाम’ में ‘शादी’ उपनाम के साथ अपना आर्ट‍िकल लिखता है। मसूद अजहर के संदेश के रूप में जारी किए गए ऑडियो क्लिप में दावा किया गया है कि इस्लाम के इतिहास में ऐसे कई मौके आए हैं जब महिलाओं ने जेहाद में भागीदारी की है। जैश-ए मोहम्मद इन दिनों जम्मू और कश्मीर में आतंकी गतिविधियों में सक्रिय है।मसूद अजहर आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद का संस्थापक है।
बता दें कि इससे पहले पाकिस्तानी आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद ने जम्मू कश्मीर में रमजान के दौरान लागू सीजफायर को भारत सरकार की मजबूरी बताते हुए फैसले का मजाक उड़ाया था। जैश भारत में इससे पहले कई आतंकी वारदातों को अंजाम दे चुका है और अब भारत में हमलों को और तेज करने की धमकी दी है।

Related Posts

Leave a Reply