July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक व्यापार

अब उड़ते हुए भीख मांगने का नज़ारा भी होगा आम बात !  

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स 

ट्रेनों में भिखारियों को भीख मांगते हुए तो हम सब ने देखा है। लेकिन क्या कभी विमान में भीख मांगते देखा है किसी को ? अब सायद यह नज़ारा भी आम होगा। सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देख आप हैरान हो जाएंगे। वीडियो कराची से बैकॉक जा रही फ्लाइट का है, जिसके भीतर एक भिखारी दिखाई दे रहा है। जी हां, कराची से बैकॉक जा रहे विमान में एक भिखारी सवार हो गया। प्लेन में भिखारी को देखकर लोग हैरान रह गए। एक शख्स ने उसका वीडियो तैयार कर लिया और उसे फेसबुक पर अपलोड कर दिया।
जानकारी के मुताबिक भिखारी पाकिस्तानी नागरिक है, हालांकि पाकिस्तान ने इससे इंकार करते हुए उसे ईरानी बताया है।  वीडियो में देखा जा सकता है कि फ्लाइट में दोनों ओर की सीटों के बीच एक शख्स खड़ा है जो इधर-उधर देख रहा है और वो सीट तलाश रहा है।
थोड़ी देर में वहां एक एयरहोस्टेस आती है और उससे कुछ पूछताछ करती है। फिर एक पुरुष फ्लाइट अटेंडेंट भी वहां आता है और उससे पूछताछ करता है। भिखारी उन लोगों को कुछ कागजात दिखाता है। वहीं वीडियो में लोगों की हंसी की आवाजें आ रही है। लोग फ्लाइट में भिखारी को देखकर उसका मजाक उड़ा रहे हैं। सोशल मीाडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Related Posts

Leave a Reply