May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi दैनिक

जबरदस्ती बेटी का ब्रेस्ट इम्प्लांट करवाना चाहते थे ट्रम्प 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स 

शायद डोनाल्ड ट्रम्प  दुनिया के ऐसे बाप होंगे जो अपनी बेटी का जबरदस्ती  ब्रेस्ट इम्प्लांट करवाना चाहते थे। हाल ही में आई बुक ‘Born Trump: Inside America’s First Family’ से इस बात का पता चला है। किताब में लिखा गया है अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प अपनी बेटी इवांका पर ब्रेस्ट इम्प्लांट के लिए प्रेशर डालते थे। वजह थी मॉडलिंग।  बुक की राइटर एमिली जेन फॉक्स ने लिखा है कि इवांका को टीनएज से ही मॉडल बनने की चाहत थी। इसके लिए बाकायदा वह हर साल 44,000 डॉलर (करीब 30 लाख रु) फोटो शूट पर खर्च करती थी।

इस बुक में डोनॉल्ड और उनके परिवार के बारे में काफी बातें की गई हैं।  इवांका के टीनएज के कई किस्से हैं जो आम लोगों से अलग हैं। बुक में लिखा है कि बेटी के ‘मॉडलिंग’ पैशन को देखते हुए ट्रम्प उसे एनकरेज करते थे।
वो चाहते थे कि इवांका ब्रेस्ट इम्प्लांट करे ताकि उसके मॉडलिंग करियर में मदद मिले। राइटर फॉक्स ने ये दावा किया है कि जब डोनॉल्ड, बेटी पर दबाव डालना तब बंद किया जब उनकी बहन मेरियान ने उन्हें फोन कर बताया कि ब्रेस्ट इम्प्लांट बेटी को बर्बाद कर देगा।

इवांका के टीनएज का एक किस्सों  का खुलाशा  इस किताब से हुआ है। जब इवांका कोएट स्कूल में पढ़ती थीं, तब एक पार्टी में गई थी। उस पार्टी में ड्रग लेने के लिए उन्हें स्कूल से कुछ दिन के लिए बैन कर दिया गया। जबकि बाकी स्टूडेंट जो उस पार्टी में शामिल हुए थे, उन्हें स्कूल से सस्पेंड कर दिया गया था। तब लोगों का मानना था कि शायद ट्रम्प की बेटी होने की वजह से उन्हें निकाला नहीं गया।

Related Posts

Leave a Reply