July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक मनोरंजन

किम का काम : ख़राब हुआ 70 हज़ार का ड्रेस, नौकरानी को मिली मार-गलियां 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स 
बॉलीवुड से लम्बे आरसे से गायब अभिनेत्री किम शर्मा अपने  बारे में एक चौंकाने वाली खबर सामने आगलत काम के  सुर्ख़ियों में हैं। किम के खिलाफ उनकी मेड ने नॉन-कॉग्निजेबल (गैर-संज्ञेय) अपराध का मामला दर्ज कराया है, किम की नौकरानी का आरोप है कि कपड़े ठीक से ना धोने पर अभिनेत्री  ने उन्हें मारापीटा, उसे गंदी-गंदी गालियां दी और उसके सैलरी भी रोक दी।

मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक नौकरानी का नाम एस्थर खेस ( 31) है, जो कि किम के घर पर 27 अप्रैल 2018 से काम कर रही थी। 21 मई को जब वो कपड़े धूल रही थी तो वो डार्क और लाइट कपड़ों को अलग करना भूल गई, जिसकी वजह से ब्लैक कलर की एक ड्रेस का कलर सफेद रंग के कपड़े पर जा लगा।

खेस को अपनी गलती का एहसास हुआ, उसने तुरंत किम को ये बताई और सॉरी बोलने की कोशिश की लेकिन कपड़े को देखते ही किम बुरी तरह से भड़क गई और उन्होंने खेस पर हाथ भी उठा दिया, यही नहीं उन्होंने उसे धक्के देकर घर से बाहर निकाल दिया और गालियां देते हुए कहा कि दोबारा वो अपनी शक्ल मुझे कभी ना दिखाए।
मेड के मुताबिक मैंने कई बार अपनी सैलरी लेने की कोशिश की, जब उन्होंने पैसे देने से फाइनली मना कर दिया तो 27 जून को मुझे पुलिस में शिकायत दर्ज करानी पड़ी।
हालांकि किम ने अपनी नौकरानी के सारे आरोपों को पूरी तरह से इंकार कर दिया है उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी मेड से मारपीट नहीं की है और उसने मेरे 70 हजार के कपड़ों को खराब कर दिया था, मैं इस बात से नाराज थी और मैंने उसे कहा था कि अब काम मत करो लेकिन जिस तरह के इल्जाम वो मेरे ऊपर लगा रही है, वो सरासर गलत है।

Related Posts

Leave a Reply