July 4, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular खेल दैनिक

रेहम ने फिर फोड़ा बम: बताया, ड्रग्स के अादि इमरान के 5 बच्चे भारत में भी

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स 

इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने फिर से बेम फोरा है। पाकिस्तान में आम चुनावों में दो हफ्ते का वक्त भी नहीं रह गया है और इमरान खान की पूर्व पत्नी उनके लिए मुश्किल खड़ी करती नजर आ रही है।

रेहम खान की किताब के जो हिस्से सामने आए हैं उनके अनुसार इमरान खान के अपनी पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं के साथ शारीरिक संबंध हैं। रेहम का यह भी दावा है कि इमरान खान लंबे वक्त तक एक आदमी के साथ लिव-इन में रहे थे। यहीं रेहम का कहना है कि इमरान नियमित तौर पर ड्रग्स लेते हैं और दुनियाभर में उनके कई बच्चे हैं।

रेहम का दावा है कि इमरान के पांच बच्चे तो भारत में ही हैं। रेहम खान ने आरोप लगाया कि इमरान के घर पर कभी भी सब्जियां या बाकी खाने का सामान खरीदकर नहीं लाया जाता। उन्‍होंने आगे कहा कि एक बार इमरान ने उससे खैबर पख्‍तूनवा जिले में जब्‍त की गई अवैध इमारती लकड़ी को खरीदने के लिए कहा था।

काले जादू के बारे में रेहम खान ने एक वाकये का जिक्र करते हुए लिखा कि उसने एक बार पीटीआई के एक नेता को श्राप से मुक्ति पाने के लिए अपने नग्‍न शरीर पर काली मसूर की दाल रगड़ते देखा था। रेहम ने इमरान की नशे की लत के बारे में खुलासा किया कि उसने बाथरूम में इमरान को कोक सूंघते हुए पकड़ा था। किताब में दावा किया गया है कि इमरान ने हेरोइन भी ली थी। उनके पास बेंजोडाइजेपीन जैसी प्रतिबंधित दवाएं भी हुआ करती थी।

Related Posts

Leave a Reply