May 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

वीर सावरकर बन रणदीप ने बेच दी पिता की जमा-पूंजी, लेकिन…

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :
क्टर रणदीप हुड्डा ने अपने हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ को बनाने में उन्हें किस तरह की फाइनेंशियल प्रॉब्लम्स आईं, जिसकी वजह से उन्हें मुंबई के अपने फ्लैट बेचने पड़े. हालांकि, रणदीप ने यह भी साफ कर दिया है कि बॉक्स ऑफिस पर मिली सफलता ने उन्हें निवेश किए हुए पैसे को वापस पाने में मदद की.
रणदीप हुड्डा ने बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में बताया, ”शुक्र है, हम पैसा कमाने में कामयाब रहे. हमने इसे वापस बनाया है और कुछ और भी. हम प्लस में हैं. अब मैं अपने पिता से मजाक करता हूं. मैं उनसे और प्रॉपर्टी खरीदने के लिए कहता हूं ताकि मैं उन्हें अपनी अगली फिल्म के लिए बेच सकूं. मैं उनसे कहता हूं कि अगली पिक्चर में काम आएगा.”

47 साल के रणदीप हुड्डा ने आगे खुलासा किया कि भले ही सभी ने उन्हें फिल्म में अपना पैसा लगाने के खिलाफ चेतावनी दी थी, लेकिन जब कोई अन्य विकल्प नहीं बचा तो उन्होंने अपने पिता की मदद लेने का फैसला किया. उन्होंने कहा, ”मेरे पिता मेरे लिए सारा पैसा बचाने की कोशिश कर रहे हैं, क्योंकि मैं थोड़ा खुले हाथ वाला हूं. उन्हें डर था कि मैं महिलाओं और घोड़ों पर अपना सारा पैसा खो दूंगा. इसलिए, उन्होंने मेरी ओर से बचत करना शुरू कर दिया और मुंबई में कुछ फ्लैट खरीदे.”

बता दें कि 22 मार्च रिलीज हुई ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ में रणदीप हुड्डा ने वीर सावरकर का किरदार निभाया. अंकिता लोखंडे ने उनकी पत्नी यमुनाबाई का किरदार निभाया.

Related Posts