May 21, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

दीदी दिल्ली तो भाजपा की नजर बंगाल पर : कोलकाता में तृणमूल झंडों के बिच अमिता शाह की हुंकार, कहा अब होगा परिवर्तन

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स 

ममता दिल्ली पर नजर बनाये हुए है तो भाजपा बंगाल पर। आज इसी का आगाज़ दिखा कोलकाता के मेयो रोड के ‘युवा समावेश’ में।  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह कोलकाता में मायो रोड पर पार्टी की युवा इकाई के वैनर तले आयोजित इस समावेश रैली को संबोधित करते हुए तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ जीत की हुंकार भरी।  हालांकि लोकसभा चुनाव अभी काफी दूर है लेकिन भाजपा और तृणमूल के बीच राजनीतिक युद्ध दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है।

इस दौरान उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। शाह ने कहा कि रैली में कई रोड़े लगाए गए पूरी कोशिश की गई कि बंगाल की जनता ये रैली ना देख पाए, लेकिन बंगाल की  जनता ने सारे गलत मंसूबों पर पानी फेर दिया। ममता बनर्जी परिवर्तन के नाम पर बंगाल को पूरी तरह ख़त्म कर चुकी है। ये आवाज़ दबाई नहीं जा सकेगी। उन्होंने कहा कि बंगाल में अब परिवर्तन होने जा रहा है।

इस बीच शाह की रैली के स्थान पर तृणमूल कांग्रेस के पांच सौ से अधिक झंडे और बैनर लगाए गए हैं, जिस पर‘बंगाल विरोधी, भाजपा वापस जाओ’जैसे नारे लिखे हैं। मालूम हो की इससे पहले पश्चिम मेदिनीपुर में भाजपा के रैली के समय भी इसी तरह तृणमूल का झंडा दिखा था।
इस बारे में बंगाल भाजपा के महासचिव राजू मुखर्जी ने कहा, यह अच्छी बात है कि वे अमित शाह का स्वागत कर रहे हैं। यह आगाज़ है कि, ममता की पार्टी अमित शाह का स्वागत कर रही है।
रहा है।

Related Posts

Leave a Reply