May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

हर दिन करोड़ों के शैम्पेन से नहाने की अादि है यह महिला

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स 
किसी को हीरों की ज्‍वैलरी का शौक होता है तो किसी को घूमने का तो किसी को अजीबो-गरीब चीजों का लेकिन आज हम आपको जिस महिला के शौक के बारे में बताने जा रहे हैं उनके बारे में जानकर आप दंग रह जाएंगें। जी हां जहां लोगों को नहाने के लिए साफ पानी नहीं मिलता वहीं ये महिला शैम्पेन की बोतलों से नहाती है और अपनी इस शौक को पूरा करने के लिए करोड़ों रुपए खर्च करती है। इस खूबसूरत महिला का नाम कमालिया जहूर है। पाकिस्‍तान मूल की ब्रिटिश अरबपति मोहम्‍मद जूहर की पत्‍नी कमालिया को शैंपेन से नहाने का शौक है। कमालिया मॉडलिंग और सिंगिंग का भी शौक रखती हैं।

और पढ़ें : जरा सी गर्मी में आइस्क्रीम से भी जल्दी पिघल जाती है यह मछली

एक रिपोर्ट के मुताबिक कमालिया जिस शैम्पेन के बोतल से नहाती हैं उस एक बोतल की कीमत लगभग 5000 रुपये हैं। वो एक दिन में नहाने के लिए लगभग 20-30 बोतलें का इस्तेमाल करती हैं। इतने महंगे बोतल होने की वजह से उनके महीने में नहाने के खर्च ही बस करोड़ो में होते हैं। इसके अलावा शानो शौकत दिखाने के लिए उनके आसपास हर वक्‍त 20-22 नौकर उनकी सेवा में लगे रहते हैं जिस वजह से उनके ऊपर एक्स्ट्रा 1 से 2 करोड़ रुपये और भी खर्च होता है।

इतना ही नहीं इनके 10 घर हैं और प्राइवेट जेट और 5 मिलियन यूरो का यार्ट भी है। कमालिया को हीरे से जड़ी हुई घडियां पहनने का शौक है जिनकी कीमत लगभग 40 लाख रुपए से भी ज्‍यादा है। उनके एक चश्‍मे की कीमत 4 लाख रुपए है। उनके हैंडबैग ही सिर्फ 90 लाख रुपये के हैं। इन सभी के अलावे वह सालाना 20 लाख रुपये अपने जूतों के ऊपर भी खर्च कर देती हैं।

Related Posts

Leave a Reply