June 22, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक धर्म

50 साल बाद पत्नी की खत ने खोला धोखे का राज, मिटा निसंतान होने का गम लेकिन …

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स  

81 साल के उम्र में टोनी को पहली बार पता चला कि निःसन्तान नहीं हैं। मृत पत्नी के खत ने बेटे की ख़ुशी दी।  मिशीगन में रहने वाले  टोनी एक दिन अपने पत्नी की कैबिनेट की सफाई कर रहे थे। तभी उन्हें अपनी वाइफ का एक लेटर मिला, जिसमें 50 साल पुराना राज दफन था। टोनी की वाइफ ने बताया कि उनका एक बेटा है। ये बात उन्हें तब पता चली जबकि जिंदगी भर दोनों अपने एक बच्चे के लिए संघर्ष करते रहे। लेटर के आधार पर उन्होंने पेन्सिलवेनिया में रह रहे अपने बेटे का पता लगाया और इसके बाद पहली पहली बार उनकी बेटे सैम्युअल से मुलाकात हुई, जिसकी उम्र 61 हो चुकी थी।

इसके बाद वो पहली बार अपने बेटे से मिले और निसंतान होने का गम पूरी तरह से भूल गए। इसके ठीक एक महीने बाद उन्होंने जब पैटर्निटी टेस्ट कराया तो रिपोर्ट नेगेटिव आई और उम्मीदों को झटका लगा। हालांकि, फिर भी दोनों ने बाप-बेटे का रिश्ता निभाने का फैसला किया है।
मुलाकात के बाद टोनी ने कहा कि मुझे ये नहीं पता कि आखिर वाइफ ने इस बात को क्यों छिपाकर रखा लेकिन आज भी मुझे अपने बेटे के बारे में जानकर उतनी ही खुशी हो रही है।  वहीं, बेटे सैम्युअल ने कहा कि अब मेरे पिता कौन हैं ये जानने के बाद वो मेरे लिए बहुत अहमियत रखते हैं।

Related Posts

Leave a Reply