July 7, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

वैश्यालय में मादा वनमानुष : 15 साल तक बंदी बना करवाया बलात्कार

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :  
21वीं सदी में भी लोगों की मानसिकता इतनी घटिया है की एक मादा वनमानुष को प्राय 15 साल बंदी बनाकर अपने स्वार्थ और हवस को पूरा किया गया। प्रति दिन उसके साथ कई लोग बलात्कार करते थे। इंडोनेशिया में एक वनमानुष को वेश्यालय में बंदी बनाकर सेक्स वर्कर बनाया गया। एक खबर के अनुसार अनुसार पोनी नाम की बच्ची मादा वनमानुष को फरवरी 2003 में बॉर्नियो के जंगल से चुरा कर बंदी बनाया गया था।
इसके बाद उसे एक वेश्यालय में बांधकर रखा गया। इतना ही नहीं इसे बंदी बनाने वाले लोग उसे वेश्यावृति की ट्रेनिंग भी देते थे। जहां पर उसके साथ ताड़ की खेती करने वाले लोगों दो पौंड देकर कई बार सेक्स किया।

मामला सामने आने के बाद सरकार की ओर से पोनी को रिहा कराया गया। राहतकर्मियों ने मामले को लेकर जानकारी देते हुए कहा कि मादा वनमानुष के पूरे शरीर को शेव कर दिया गया था। इतना ही नहीं जब इसे किसी ग्राहक के सामने पेश किया जाता था तब उसे कई तरह के गहने पहना दिए जाते थे। साथ ही खुशबु के लिए परफ्युम भी छिड़का जाता था. साथ ही इसे सेक्स की कई तरह की स्टाइल भी सिखाई गई थी।

उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि जब भी उसे दलाल दिखता था तो वह समझ जाती थी कि वह कोई ग्राहक लेकर आया है जिसके साथ उसे सेक्स करना होगा। उन्होंने कहा कि वह किसी भी मर्द को देखकर घबरा जाती थी। जब उसे रिहा किया गया तो लगातार शेव करने के कारन उसके पुरे शरीर में घाव हो गए थे। फ़िलहाल पोनी को स्वास्थ्य करने की कोशिश की जा रही है।

Related Posts