July 5, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

माइकल जैक्सन बनने के लिए 11 बार प्लास्टिक सर्जरी, फिर…

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स : 

माइकल जैक्सन का नाम तो हर कोई जानता है। उनके निधन को अब 9 साल हो चुके है और उनके डांस लुक्स के ढेरों फैन है। लेकिन आज हम एक ऐसे युवक के बारे मे बताने जा रहे है जिसने माइकल जैक्सन की तरह दिखने के लिए पूरे 21 लाख रुपए खर्च कर दिए। युवक का नाम ब्लैंको है जो अर्जेंटीना का रहने वाला है। माइकल जैक्सन की तरह दिखने के लिए ब्लैंको पिछले 7 सालों में 11 बार प्लास्टिक सर्जरी करवा चुके है। 

एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि 11 बार हुई प्लास्टिक सर्जरी और और कॉस्मेटिक की दूसरी प्रक्रियाओं पर उन्होंने 30 हजार डॉलर खर्ज कर दिए है। भारतीय मुद्रा के हिसाब से यह रकम 21 लाख रुपए से भी ज्यादा बनती है। वह बताते है कि उन्होंने 15 साल की उम्र में ही ठान लिया था कि वह माइकल जैक्सन की तरह दिखना चाहते है। ब्लैंको के मुताबिक, उन्होंने सिर्फ अपने नाक की ही चार बार प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। इसके अलावा उन्होंने अपनी ठुड्डी और जबड़े की भी सर्जरी करवाई है। हालांकि वह अभी भी अपने लुक से संतुष्ट नहीं हैं। 

ब्लैंको की मां बताती है कि वह उसके लुक को लेकर चिंता में रहती है। बेटे के लुक को लेकर वह बताती हैं कि, कभी भी मैं लियो को देखती हूं तो सोच में पड़ जाती हूं कि क्या ये मेरा बेटा ही है।

Related Posts