May 15, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

हाथ में खुजली धन या….क्या है सच्चाई ?

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

सा माना जाता है कि अगर आपके बाईं हथेली में खुजली हो रही है तो पैसे जाएंगे। अगर आपकी दाईं हथेली में खुजली हो रही हो तो आपको आकस्मिक पैसा मिल सकता है। हालांकि इसका मतलब ये भी हो सकता है कि इसके लिए आपको कुछ काम करना पड़ सकता है।

एक अन्य थ्योरी ये भी है कि जब आपकी दाईं हथेली में खुजली आए तो जल्दी पैसा पाने के लिए उसे तुरंत जेब में डाल दें।
दरअसल, दाईं हथेली यानि नकद और बाईं हथेली यानि धन की हानि। इस ऊर्जा को मुक्त करने के लिए आप अपनी हथेली को रगड़ सकते है , जिससे कि नकारात्मक अवांछित ऊर्जा ट्रांसफर होती है।
ऊर्जा का प्रवाह हाथ में खुजली आना हथेली के माध्यम से चलती अंदरूनी ऊर्जा का संकेत है। ऐसे में अगर बाई हथेली में खुजली आए तो इसका मतलब ये कि नई ऊर्जा या संसाधन आपको जिंदगी में मिलने वाले है, जिससे आपके कुछ पैसे खर्च हो सकते है, लेकिन इसका एक उज्जवल पक्ष भी है। और अगर दाईं हथेली में खुजली आए तो इसका मतलब ऊर्जा या सर्विस बाहर निकलेगी, दूसरे शब्दों में कहें तो आपको इसकी कीमत चुकानी होगी।
भारत में क्या सोचते है महिलाओं के लिए बाईं हथेली में खुजली आना यानि पैसे आएंगे वहीं पुरूषों में इसके विपरित पैसे जाएंगे। खैर, हमें इसके तीसरे विकल्प के बारे में नहीं सोचना चाहिए, कि हथेली में खुजली शायद ड्राई स्कीन या कुछ एलर्जी की वजह से चल रही है।

Related Posts