July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

हर महीने 10 लीटर फ्री शराब, हर शादी में 10 लाख के वादे के साथ चुनाव में उतरा यह प्रत्याशी  

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

चुनावी मैदान में उतरने के बाद हर प्रत्याशी का कुछ ना कुछ वादा रहता है। जिससे जनता को लुभाने की कोशिश की जाती है। कोई कपड़ा, कोई राशन तो कोई नौकरी। पर इस लोकसभा चुनाव तमिलनाडु का एक ऐसा प्रत्याशी भी है जिसने तो हद ही कर दी। जहां एक निर्दलीय प्रत्याशी ने चुनाव जीतने के बाद मुफ्त शराब देने का वादा किया है।

दरअसल, पेशे से टेलर 55 वर्षीय शेख दाऊद ने ऐलान किया है कि अगर वह लोकसभा चुनाव जीतते हैं तो अपने चुनावी क्षेत्र में हर घर में 10 लीटर शराब मुफ्त देंगे। शेख दाऊद ने तीरूपुर लोकसभा सीट से पर्चा दाखिल किया। शेख ने अपने लोकसभा क्षेत्र के लिए एक घोषणापत्र जारी किया है, जिसमें 15 घोषणाएं की हैं। इस घोषणा पत्र में महिलाओं के लिए बेहद खास जगह बनाई गई है।

शेख ने वादा किया है कि महिलाओं को 25,000 रुपए प्रतिमाह दिए जाएंगे। एएम शेख दाऊद मूल रूप से इरोड जिले के अंथीयुर इलाके के रहने वाले हैं। शेख दाऊद ने और भी बहुत सारे वादे किए हैं। अपने घोषणापत्र में उन्होंने कहा है कि हर परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाएगी। सांसद निधि से हर लड़की को शादी के वक्त 10 सोने के सिक्के और 10 लाख कैश दिया जाएगा।

इस अनोखे प्रत्याशी ने अपने घोषणापत्र में किसानों का भी ध्यान रखा है. उनका कहना है कि तिरुपुर में किसानों के सामने सबसे बड़ी समस्या जल संसाधनों की कमी की है। इसलिए वह पानी की व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए सलेम जिले में स्थित मेट्टूर बांध से नहर के जरिये तिरुपुर के खेतों तक पानी पहुंचाने का काम करेंगे।

Related Posts