June 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

उल्टी करना पड़ा महंगा, छीना गया ताज

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

राब पीकर उलटी करना इनको इतना महंगा पड़ा की अब उम्र भर शराब देखते ही दूर भागेंगी। बात हो रही है मिस पेरू एनयेला ग्रादोस की। सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में एनयेला ग्रादोस शराब पीकर उल्टी करते नजर आईं थीं। जिसके बाद एनयेला से उनका मिस पेरू 2019 का टाइटल छिन गया है।

दरअसल, नॉर्दर्न पेरू के नाइटक्लब में पार्टी करने के बाद 20 साल की एनयेला को उल्टी करते पाया गया। वीडियो में एनयेला होटल रूम के बेड पर बैठी हैं और फ्लोर पर उल्टी कर रही हैं।  पिछले हफ्ते एनयेला का ये वीडियो चर्चा में आया था। खबरों के मुताबिक, इस वीडियो को मिस टीन पेरू 2018 कैमिला कनिकूबा ने रिकॉर्ड किया था। एनयेला का ये फुटेज देख उनके फैंस मायूस और शॉक्ड हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद कैमिला कनिकूबा ने कहा कि उनका इस फुटेज को पब्लिक करने का कोई इरादा नहीं था। लेकिन उनसे ये गलती से सोशल मीडिया पर शेयर हो गया। वहीं, एनयेला ने दावा किया है कि वे अपनी मंजूरी के बिना वीडियो रिकॉर्ड करने वाले पर कानूनी कार्रवाई करेंगी।

एनयेला ने कहा, मैं उस शख्स के खिलाफ लीगल एक्शन लूंगी जिसने मेरी मर्जी के बिना मुझे कैप्चर किया। फिर तस्वीरों को फैलाया. ताकि मेरे मान-सम्मान को ठेस पहुंचाई जा सके। अब एनयेला का मिस यूनिवर्स टाइटल प्रतियोगिता में पार्टिसेपेट करने का मौका नहीं मिलेगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीजेंट ऑर्गनाजर ऐसी हरकतों को बर्दाश्त नहीं करते हैं। मिस पेरू संगठन की डायरेक्टर जेसिका न्यूटन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि प्रतियोगियों या टाइटल होल्डर्स को ऐसी किसी भी गतिविधियों में शामिल नहीं होना चाहिए, जो किसी अन्य प्रतियोगी की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाए।

Related Posts