July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

कभी सुना है कुत्ते को अगवा कर मांगी 10 लाख की फिरौती! 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
ये मामला है आयरलैंड का। चौंकानेवाले सामने के सामने आने के बाद लोग हैरान रह गए कि आखिर कुत्ते को कोई कैसे किडनैंप कर सकता है। किडनैपिंग के बाद उसके रिहाई के लिए फिरौती की मांग भी रखी गई।

आयरलैंड के जॉय ब्रोचेरट का हाउस पेट एक कुत्ता 7 दिसंबर से लापता है। उन्होंने उसको तलाशने की बहुत कोशिश की लेकिन वह नहीं मिला इसके बाद उन्होंने कुत्ते को ढूंढकर लाने वाले को 3.5 लाख का ईनाम देने की घोषणा की। इसके बावजूद वह कुत्ता नहीं मिला। फिर अचानक एक दिन फोन कर एक शख्स ने फिन नामक कुत्ते की रिहाई के बादले 13000 ब्रिटिश पाउंड (10 लाख से ज्यादा) देने की मांग की है। फोन करने वाले शख्स ने कहा कि अगर पैसे नहीं मिले तो फिन को पेड़ पर लटकाकर फांसी दे देगा।
परिवार ने स्थानीय मीडिया को बताया उनके पास एक फोन आया है। फोन करने वाले शख्स ने फिन की रिहाई के लिए 13000 ब्रिटिश पाउंड (10 लाख से ज्यादा) की फिरौती मांगी है। यही नहीं पैसे नहीं देने पर कुत्ते को पेड़ पर लटकाकर फांसी देने की भी धमकी दी है। हालांकि जॉय को ये भरोसा नहीं हो रहा है कि फोन करने वाला सच बोल रहा है या फिर झूठ। जॉय ने बताया कि उनके पास जब फोन आया तो उन्होंने किडनैपर को समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं हुआ। फिन की वापसी के लिए जॉय के परिवार ने एक फेसबुक पेज भी बनाया है ताकि फिन को सुरक्षित वापस लाया जा सके। फोन कॉल वापस आने के बाद उन्होंने फेसबुक पेज पर लिखा है कि इतने पैसे वह नहीं दे सकते।

Related Posts