May 15, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

कंगना की जुबान की कीमत चूका रहा बालाजी, मांगी पत्रकारों से माफ़ी

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स : 

कंगना रनौत  हमेशा की तरह फिर से विबाड़ों में घिर गयी हैं, अपनी  आगामी फिल्म जजमेन्टल है क्या फिल्म से पहले   को उनको लेकर यह बिवाद बीतें दिनों फिल्म की ट्रेलर रिलीज होने पर शुरू हुई। कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने जहां ट्विटर पर बॉलीवुड हस्तियों को खरी-खोटी सुनाईं वहीं हाल ही में सॉन्ग लॉन्च के लिए हुई प्रेस कांफ्रेंस में कंगना पत्रकारों से उलझ पड़ीं। जिसके बाद अब उनके निर्माता पत्रकारों से माफी मांग रहे हैं।

प्रेस कांफ्रेंस में कंगना के रवैये के चलते उन्हें मीडिया ने बायकॉट करने का निर्णय लिया था साथ ही कंगना से माफी की मांग भी की थी. कंगना ने तो माफी नहीं मांगी लेकिन अब बालाजी टेलीफिल्म्स ने जरूर कंगना वाले मैटर पर पत्रकारों से माफी मांगी है।

बालाजी टेलीफिल्म्स से अधिकारिक रूप से कहा गया, ‘7 जुलाई, 2019 को फिल्म के सॉन्ग लॉन्च इवेंट में हमारी फिल्म जजमेंटल है क्या के अभिनेता और पत्रकार जस्टिन राव के बीच हुई बहस के बारे में बहुत कुछ बताया जा रहा है। दुर्भाग्य से, इस घटना ने एक अप्रिय मोड़ ले लिया। जबकि इसमें शामिल लोगों ने निष्पक्ष रूप से अपने दृष्टिकोण रखे, लेकिन क्योंकि यह हमारी फिल्म की घटना पर हुआ था। इसलिए हम, निर्माता के रूप में, इस अप्रिय घटना के लिए क्षमा चाहते हैं और खेद व्यक्त करना चाहते हैं। ‘

Related Posts