July 5, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

बंगाल और सिक्किम के बीच दिवार बनी बारिश, सड़क बंद आवागमन ठप्प

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

बारिश के प्रकोप ने बंगाल-सिक्किम को एक दूसरे से अलग कर दिया है। बारिश की वजह से बंगाल को सिक्किम से जोड़ने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग 10 पर सेवोक में भूस्खलन हो गया है। इस वजह से सड़क बंद हो गई है और लंबा जाम लग गया है। प्रशासन की तरफ से रास्ता खोलने का प्रयत्न किया जा रहा है। दार्जिलिंग से सटे सिलिगुड़ी में बुधवार को एक बड़ा हादसा हुआ जिसमें दो पर्यटक और एक ड्राइवर लापता हो गए।

दोनों पर्यटक राजस्थान के रहने वाले बताए जा रहे हैं और ड्राइवर मल्टी यूटिलिटी व्हीकल (एमयूवी) चला रहा था। दार्जिलिंग के निकट सोवेक में इनकी गाड़ी तिस्ता नदी में गिर गई। एक स्थानीय व्यक्ति ने पुलिस को फ़ोन पर घटना की सूचना दी। सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी का नंबर प्लेट, उसकी छत और एक जोड़ी जूते बरामद कर लिए हैं।

पुलिस ने आपदा प्रबंधन दल को इस हादसे की जानकारी दी और लापता लोगों की तलाश आरंभ की गई। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि तिस्ता नदी की तेज धार में गाड़ी बह गई होगी और तीनों मृतक इसकी चपेट के आ गए होंगे। हालांकि पुलिस और बचाव दल लापता हुए लोगों की तलाश में जुटे हुए हैं। इसके साथ ही पुलिस स्थानीय लोगों से पूछताछ कर रही है।

Related Posts