September 29, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

नकलची के वॉर पर औंधे मुँह गिरा कई रिकॉर्ड्स कायम करने वाला ‘साहो’ 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :
फिर तेलगु फिल्म पर चोरी का आरोप।  इस बार सहो जैसे बिग बजट  फ्रेंच डायरेक्टर नक़ल करने का आरोप लगाया है। प्रभास और श्रद्धा कपूर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म बॉक्स कमाई की रिकॉर्ड तोड़ रही है। लेकिन इसके बाद भी सोशल मीडिया पर लोग इस फिल्म की जमकर बुराई कर रहे हैं। फिल्म की कमाई ने कई रिकॉर्ड्स भी कायम किए हैं लेकिन अब फ्रेंच डायरेक्टर जेरोम साल ने इस फिल्म पर चोरी का आरोप लगाया है।

जेरोम साल का कहना है कि ‘सहो’ ने उनकी फिल्म ‘लार्गो विंच को कॉपी किया है. डायरेक्टर का कहना है कि इन लोगों ने चोरी भी बेकार तरीके से की है। उन्होंने अब साहो के खिलाफ सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट करके एक जंग सी छेड़ दी है।

जेरोम साल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके आरोप को लगाया है. ”ऐसा लगता है कि लार्गो विंच की यह दूसरी “फ्रीमेक” पहले की तरह ही खराब है. तो कृपया तेलुगु निर्देशकों, यदि आप मेरा काम चुराते हैं, तो कम से कम इसे ठीक से करें?”

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब जेरोम ने तेलुगु फिल्म निर्माता पर अपने काम की नकल करने का आरोप लगाया है। पिछले साल, जब त्रिविक्रम श्रीनिवास की ‘अज्ञेयवासी’ पर भी जेरोम चोरी का आरोप लगा चुके हैं।

Related Posts