July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

बिपाशा और इससे परहेज ! यकीन नहीं करेंगे 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :

फिल्म अभिनेत्री बिपाशा बसु को पर्दे पर चुंबन दृश्य करने में संकोच है। हालांकि उन्होंने फिल्म जिस्म में बोल्ड भूमिका, फिल्म ओंकारा में कामोत्तेजक आइटम नंबर और धूम और प्लेयर्स फिल्म में बिकनी पहनने वाली भूमिका अदा की है।

अपने पूर्व प्रेमी जॉन अब्राहम के साथ उन्होंने जिस्म फिल्म में, खास कर जादू है नशा है गीत में अंतरंग दृश्य किया और ओंकारा फिल्म में जबर्दस्त आइटम नंबर बीड़ी जलाई ले किया। अब यह शादी का साइड इफ़ेक्ट है या कुछ और पता नहीं पर बिपाशा ने बताया कि मेरे लिए प्रेम दृश्य करना बहुत मुश्किल नहीं है लेकिन जब बात चुंबन तक आती है तब मुझे बेहद संकोच होता है। मुझे लगता है कि यह काफी निजी मामला है और जिस माहौल में मैं बड़ी हुई हूं और जब मैने अभिनय शुरू किया था तब चुंबन दृश्य आम नहीं थे। लेकिन अब सभी लगभग फिल्मों में चुंबन का दृश्य आम बात हो गई है।

उन्होंने बताया कि जब मैं अंग्रेजी फिल्म देखती हूं तो लगता है कि यह बड़ी बात नहीं है लेकिन जब मुझे यह करना पड़ता है तो काफी मुश्किल लगता है। मुझे अभी लगता है कि मैं अभी भी इतनी बोल्ड नहीं हूं कि मैं यह कर सकती हूं। बॉलीवुड में 11 साल के लंबे कैरियर के दौरान बिपाशा ने केवल दो चुंबन दृश्य किया है। पहला जान अब्राहम के साथ जिस्म में और दूसरा रणवीर कपूर के साथ बचना ए हसीनों में।

Related Posts