June 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

खुद की आग में सुलग रहा पाकिस्तान, बड़ा आतंकी हमला नाकाम

[kodex_post_like_buttons]

एक आतंकी मारा गया, दूसरे ने खुद को बम से उड़ाया

कोलकाता टाइम्स : :

हते हैं दूसरे के घर में आग लगाने वाल कभी अपना घर सुरक्षित नहीं रख सकता। पाकिस्तान  मामले में यह बात बिलकुल फिट बैठती है। आये दिन भारत को बर्बाद करने के लिए आतंकी पलने वाला पाकिस्तान आज खुद  शिकार बन रह है। पकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में सुरक्षा बलों ने एक बड़ा आतंकी हमला विफल कर दिया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी से मिली जानकारी के अनुसार अभियान के दौरान दो आत्मघाती हमलावर मारे गए।

लोरालई के क्षेत्रीय पुलिस अधिकारी तारिक जवाद ने समाचार एजेंसी सिन्हुआ को बताया कि शुक्रवार को प्रांत के लोरालई जिला में हमलावरों ने सुरक्षा बलों के वाहन पर हमला कर दिया था। जिसके बाद गोलीबारी में अर्धसैनिक बल के दो जवान घायल हो गए और एक आतंकवादी मौके पर ही मारा गया। उन्होंने बताया कि अभियान के दौरान सुरक्षा बलों से घिरने पर दूसरे आतंकवादी ने खुद को बम से उड़ा दिया। सेना के घायल सैनिकों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है और दोनों खतरे से बाहर हैं। हमले के बाद सुरक्षा बलों के साथ जल्द ही बचाव दल मौके पर पहुंच गए और इलाके को घेर लिया।

हमलावरों के अवशेषों से उनकी पहचान का पता चल पाए इसके लिए फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है, जांच जारी है। फिलहाल किसी भी संगठन ने अब तक इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है।

Related Posts