July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

जब एक जोकर के एक बोली ने ने बंद करवा दिए स्कूल

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 

म मानते है की सोशल मीडिया हमारे लिए काफी फायदेमंद है लेकिन क्या आप यह नहीं मानते की यह उतना ही नुकसानदेह भी है जी हाँ। यह अपराध की दूकान की एक नयी जड़ बन गया है। आजकल अपहरण की फिरौती भी सोशल मीडिया पर ही मांगी जाती है। ऐसा ही एक नजारा देखने को मिला है Alabama के Birmingham में।

जहां पर कई स्कूलों को एक जोकर जैसी शक्ल वाले व्यक्ति ने धमकी देकर बंद करवा दिया। पुलिस ने उस धमकी को बड़ी ही गंभीरता से लिया और स्कूलों को बंद करवा दिया। यह धमकी फेसबुक के जरिए दी गयी थी। सबसे पहले यह धमकी भरा पोस्ट shades valley high school के छात्र ने देखा। और उसके बाद उसने तुरन्त जाकर पुलिस को खबर दी। इस पोस्ट में जोकर ने यह चेतावनी दी है की मैं जल्द ही शहर के स्कूलों में आरहा हूँ। और इसके बाद फिर एक सन्देश प्राप्त हुआ की आज रात को ही होने वाला है और इस लाइन के बाद बन्दूक का निशान था। इसके बाद एक और पोस्ट था जिसमे लिखा था की अब तुमसे स्कूल में मिलते है हालाँकि अब ये पोस्ट हटा दिए गया है।

पुलिस ने कहा है की ये कोई धमकी नहीं है लेकिन हम फिर भी पूरी सावधानी बरत रहे है। इससे बच्चो का भी कोई नुक्सान नहीं हुआ था। क्योंकि बाहर तो स्कूल बंद थे लेकिन अंदर क्लासेज चला रही थी। ऐसा कई बार हो चुका है इसलिए अब स्कूलों में पुलिस तैनात रहने लगी है।

Related Posts