June 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

‘सौ चूहे खाके’ अब इन्हें है बिकनी से परहेज 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

भी यह मुहावरा ब्रुकलिन डेकर पर बिल्कुल फिट बैठता है कि नौ सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली..! दरअसल, बिकनी मॉडल रह चुकीं ब्रुकलिन ने किसी अमेरिकी पत्रिका को दिए इंटरव्यू में कहा, मैं टॉम ब्वॉय जैसी हूं। अपनी बॉडी को दिखाते रहने से अब मुझे चिढ़ हो गई है। देह दर्शन से औरत और मर्द का भेद मिट जाता है।

पचीस वर्षीय ब्रुकलिन डेकर को हॉलीवुड की सेक्सी हीरोइनों में से एक माना जाता है। गौरतलब है कि ब्रुकलिन एक अमेरिकी फैशन मॉडल और ऐक्ट्रेस हैं। वे तब सुर्खियों में आई, जब स्पो‌र्ट्स इलस्ट्रेटेड मैग्जीन के स्विमसूट इश्यू में आई। वे टेलीविजन सीरियल चक, अग्ली बे˜ी, रॉयल पेंस के गेस्ट एपीयरेंस में थीं। जस्ट गो विद इट से उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। जब ब्रुकलिन टीनएजर थीं, तो वे किसी शॉपिंग मॉल में घूम रही थीं। उसी समय उन्हें किसी प्रसिद्ध उत्पाद की मॉडलिंग का ऑफर मिल गया। एक बार मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि जब मुझे पहली बार मैग्जीन की कवर गर्ल बनाया गया, तो मेरी मां रो पड़ी थीं।

उनकी मां नर्स और पिता सेल्समैन थे। 2003 में उन्हें कनेक्शंस मॉडल ऐंड टैलेंट कन्वेंशन की ओर से मॉडल ऑफ द ईयर का अवार्ड भी मिल चुका है। ब्रुकलिन एक समय अपने शरीर के प्रति इतनी कॉन्शस रहतीं कि उन्हें ईटिंग डिसऑडर हो गया था। टीन वोग, कॉस्मोपोलिटन, एफएचएम और ग्लैमर मैग्जीन की मॉडल गर्ल रह चुकी हैं। उन्होंने जिमी बुफे की म्यूजिक वीडियो और बैंड 3 डोर्स डाउन में भी काम किया। बैटलशिप मूवी में वे लीड रोल में हैं। व्हाट टू एक्सपेक्ट व्हेन यू आर एक्पेक्टिंग मूवी में उन्होंने एक खिलाड़ी की पत्नी की भूमिका निभाई है। उन्हें स्पो‌र्ट्स से खास लगाव है। वे टेलीविजन और वेबसाइट के स्पो‌र्ट्स प्रोग्राम से भी जुड़ चुकी हैं। उन्होंने टेनिस प्लेयर एंडी रॉडिक से शादी की है।

Related Posts