July 7, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular व्यापार

इस सच को जानने के बाद भूल जायेंगे रेस्टोरेंट में खाना 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :
ई बार प्रैंक और डेयर के चक्कर में खुद को बड़ा नुकसान पहुंचा लेते हैं। ऐसा ही कुछ अमेरिका में रहने वाले एक शख्स के साथ हुआ। दरअसल वह अमेरिकी फास्ट फूड चेन वेंडी में काम करता था। वह एक दिन अचानक दोस्तों के उकसाने पर रेस्टोरेंट के किचन के सिंक में नहाने के लिए उतर गया। उसकी इस हरकत की वीडियो बनाकर उसके ही दोस्तों ने वायरल कर दिया। फिर क्या था उसे अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा।
फूड चेन वेंडी को जैसे ही वायरल हुई इस वीडियो के बारे में पता लगा तो वेंडी के मालिकों ने ये हरकत करने वाले शख्स को सबसे पहले नौकरी से बाहर किया। रेस्टोरेंट के सिंक में नहाने जैसी हरकत के चलते मालिकों को रेस्टोरेंट की बदनामी का डर था। वीडियो सामने आने पर रेस्टोरेंट के खाने की साफ सफाई को लेकर सवाल उठाने लगे थे।
सिंक में उतरने को साथियों ने उकसाया नॉर्थवेस्ट फ्लोरिडा डेली न्यूज रिपोर्ट के अनुसार रेस्टोरेंट का कर्मचारी शॉर्ट्स पहनकर सिंक में नहाने के लिए उतर गया। इस दौरान उसके साथ के कर्मचारी उसे उकसा रहे थे और उसका वीडियो बना रहे थे। वीडियो में शख्स कहता दिख रहा है कि पानी बहुत गर्म है। रेस्टोरेंट के मालिकों ने तत्काल प्रभाव ये युवक को नौकरी से बाहर किया। ‘ये प्रैंक था और अब युवक यहां काम नहीं करता’ रेस्टोरेंट ने कहा कि हम इस तरह की घटना का अपने रेस्टोरेंट में अस्वीकार्य करते हैं। हम इसको काफी गंभीरता से ले रहे हैं। ये एक शख्स द्वारा किया गया प्रैंक था और अब वह यहां काम नहीं करता। हम अपनी टीम और यहां की गुणवत्ता को लेकर किसी तरह का कोई भी समझौता नहीं कर सकते।

Related Posts