July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

ऐसी नौबत जब सैफ को किचन में छिपना पड़ा

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

बेबो के साथ शादी के बाद छोटे नवाब काफी शांत स्वभाव के हो गए हैं। इसका साफ नजारा हाल ही में लखनऊ में एक शूटिंग के दौरान लखनऊ पहुंचे सैफ अली खान और फिल्म के निर्माता धूलिया को लखनऊ में अपने प्रशंसकों की भीड़ से बचने के लिए सड़क किनारे एक रेस्त्रां के किचन में छिपना पड़ा। वरना आम तौर पर ऐसी घटनाएं होने पर सैफ अपना आपा खो बैठते थे और उन्हें गुस्सा आ जाता था। मगर इस बार ऐसा नहीं हुआ। क्या यह सब बेबो का प्यार है जिसने उनका स्वभाव बदल डाला।

हालांकि इसके पहले फिल्म ‘लव आज कल’ की शूटिंग के दौरान अपने फैंस द्वारा घेरे जाने पर सैफ थोड़े से नाराज हो गए थे, लेकिन उस वक्त भी करीना कपूर उनके साथ थी तो उन्होंने अपने आपको रोक लिया था। और बड़े ही समझदारी से स्थिति को नियंत्रित किया था ।

लखनऊ के हजरतगंज में सैफ जब अपने निर्माता के साथ शूटिंग के दृश्य की चर्चा कर रहे थे, कुछ ही देर में जनता की भीड़ सुरक्षा के सभी बैरिकेड तोड़कर सैफ की ओर बढ़ गई। भीड़ में से एक ने सैफ को गले लगाने की कोशिश की। तभी फिल्म की पूरी टीम ने दोनों को पास के एक रेस्त्रां के किचन में ले जाकर बंद कर दिया और किचन के दरवाजे के बाहर कुछ सुरक्षाकर्मियों को तैनात कर दिया गया।

Related Posts