May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

इस मामले में सलमान और शाहरुख को भी पछाड़ चुकी हैं सनी लियोन

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

गर आपसे पूछा जाए कि इंटरनेट पर सबसे लोकप्रिय भारतीय सेलेब्रिटी कौन है तो शायद आप शाहरुख खान, सलमान, अमिताभ, कट्रीना या फिर सचिन तेंदुलकर का नाम लेंगे। लेकिन पोर्न स्टार सनी लियोन ने लोकप्रियता के मामले में इन सब सितारों को बहुत पीछे छोड़ दिया है। कुछ दिन पहले सर्च इंजन गूगल पर सनी ही वह भारतीय सेलेब्रिटी थीं, जो सबसे ज्यादा सर्च की गई।

गूगल पर सनी लियोन को 3.5 करोड़ बार सर्च किया गया। एक महीने में कभी किसी भारतीय सेलेब्रिटी को इतनी बार सर्च नहीं किया गया। दूसरे नंबर पर रहने वाली कट्रीना कैफ लोकप्रियता के मामले में सनी से बहुत पीछे रह गई। कट्रीना को सिर्फ 1.15 करोड़ बार ही खोजा गया।

मजे की बात यह रही कि टॉप 5 में महिला सेलेब्रिटीज का ही दबदबा रहा। टॉप 5 में शामिल रहने वाले सलमान अकेले पुरुष कलाकार हैं। एक हैरानी की बात यह है कि बॉलीवुड के बादशाह माने जाने वाले शाहरुख खान भले ही लंबे समय से सुर्खियों में है, लेकिन उन्हें टॉप 10 में भी जगह नहीं मिल पाई। महानायक अमिताभ बच्चन भी इस लिस्ट से गायब रहे।

ऐश्वर्या राय बच्चन ने टॉप 5 में आकर शामिल कर दिया कि शादी हो जाने और बडे़ पर्दे से गायब रहने के बावजूद उनके चाहने वाले कम नहीं हुए हैं। 92 करोड़ सर्च के साथ ऐश पांचवें नंबर पर रहीं।

गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की गई भारतीय सेलेब्रिटीज

1. सनी लियोन: 3.5 करोड़

2. कट्रीना कैफ : 1.15 करोड़

3. करीना कपूर: 1.15 करोड़

4. सलमान खान: 1.14 करोड़

5. ऐश्वर्या राय बच्चच्: 92 लाख

6. अक्षय कुमार: 67 लाख

7. दीपिका पादुकोण: 66 लाख

8. रणबीर कपूर: 65 लाख

9. आमिर खान: 59 लाख

10. अनुष्का शर्मा: 57 लाख

Related Posts