July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

सैफ तो शादी के काफी पहले ही सोहा को ‘बूढ़ी’ बनाने के चक्कर में थे   

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

शादी एक जिम्मेदारियों से भरा रिश्ता है, इसे उम्र भर बड़ी ही शिद्दत और गंभीरता से निभाना होता है। इसलिए जब आपको लगे कि आप मानसिक रूप से शादी के लिए तैयार हैं तभी इस बंधन में बंधना चाहिए।’ ऐसी सलाह दो बार शादी करने वाले अभिनेता सैफ अली खान ने अपनी बहन सोहा अली खान को दी है। छोटे नवाब ने सोहा को 40 की उम्र में शादी करने की सलाह दीथी, जबकि अभिनेत्री शर्मिला टैगोर शादी के लिए सोहा के पीछे पड़ी थी ।

लंबे समय से कुणाल खेमू के साथ एक ही घर में रहने वाली सोहा अली खान को भाई सैफ अली खान ने सलाह दी कि वे जल्दबाजी में शादी न करें, बल्कि शादी 40 की उम्र में ही करें। जैसा कि हम जानते हैं कि सैफ अली खान की पहली शादी सफल नहीं रही। उन्होंने खुद से 13 साल अधिक उम्र की अमृता सिंह से निकाह किया था। लेकिन दोनों का दांपत्य जीवन कभी भी सुखी नहीं था। इसलिए उन्होंने बाद में अमृता से तलाक लेकर खुद से 12 साल छोटी उम्र की करीना कपूर से शादी की।

गौरतलब है कि कुणाल और सोहा बगैर शादी किए एक ही घर में रहते थे । सोहा कहती हैं, ‘अगर मैं अपनी मां की बात मानकर तब शादी नहीं करती तो भाई की बात मान कुछ सालों में मेरे 20 से अधिक बच्चे हो गए होते और में शादी से पहले  ही बूढी हो जाती।’

Related Posts