July 5, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

अमित शाह के पहुंचते ही बंगाल में लगी तृणमूलियों की लाइन 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज (शनिवार को) पश्चिम बंगाल के 2 दिन के दौरे पर पहुंचे हैं। इस बीच तृणमूल कांग्रेस में भगदड़ मची हुई है। टीएमसी के नेता एक के बाद एक इस्तीफा दे रहे हैं। इस सियासी उठापटक के बीच गृह मंत्री अमित शाह का दौरा अहम बताया जा रहा है। पश्चिमी मिदनापुर में रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. अमित शाह ने रैली में जय श्रीराम के नारे लगाए।

अमित शाह के इस मंच पर तृणमूल के हैवीवेट नेता शुभेंदु अधिकारी सहित कई एमएलए बीजेपी में शामिल हुए।

अमित शाह ने मिदनापुर में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि ममता बनर्जी ने भाई-भतीजावाद को बढ़ावा दिया है. ममता बनर्जी ने मां, माटी, मानुष की परिभाषा बदल दी है। उन्होंने कहा कि चुनाव आते-आते ममता बनर्जी अकेली रह जाएंगी। साथ ही उन्होंने दावा किया कि 200 सीटों के साथ बंगाल में बीजेपी की सरकार बनेगी। इससे पहले गृह मंत्री अमित शाह ने मिदनापुर में एक किसान के घर खाना खाया. इस दौरान उनके साथ बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और मुकुल रॉय भी मौजूद रहे।

गृह मंत्री अमित शाह ने ममता बनर्जी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में गुंडों का राज चल रहा है. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने गरीब, किसानों को उनका हक नहीं मिलने दिया, किसान का हक TMC कार्यकर्ताओं को दिया गया। ममता सरकार ने किसानों की मदद नहीं होने दी। उन्होंने ममता सरकार पर लोकतंत्र को दबाने की कोशिश का आरोप लगाया। बीजेपी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं की हत्या की गई. उन्होंने कहा बीजेपी पश्चिम बंगाल को सोनार बांग्ला बना देगी।

अमित शाह ने कहा, ‘दीदी कान खोल के सुन लो इस बार 200 सीटों से ज्यादा के साथ बीजेपी सरकार बनाने जा रही है।’

Related Posts