May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

OMG : गिफ्ट में मौत बाँट गया सांता

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

बेल्जियम में केयर होम में रहने वाले लोगों के लिए सांता क्लाज से गिफ्ट लेना भारी पड़ गया। सांता क्लॉज के कोरोना संक्रमित होने की वजह से केयर होम में रहने वाले 121 लोग और 36 स्टाफ मेंबर संक्रमित हो गए। इनमें से 18 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है।

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक बेल्जियम के एन्टवर्प के केयर होम के कर्मचारी वहां रहने वाले बुजुर्गों का मनोबल बढ़ाना चाहते थे।  इसलिए उन्होंने सांता क्लॉज बुलवाकर उनके हाथों से बुजुर्गों को गिफ्ट दिलवाने का प्लान किया। इसके लिए उन्होंने केयर होम के लोगों की देखभाल करने वाले एक चिकित्सक को सांता क्लॉज बनने के लिए तैयार कर लिया।

प्लान के अनुसार करीब 2 सप्ताह पहले वह चिकित्सक सांता क्लॉज बनकर केयर होम में आया। कर्मचारियों के मुताबिक जब सांता आया तो वह स्वस्थ महसूस नहीं कर रहा था। उसने बुजुर्गों के साथ समय बिताया और कई गिफ्ट बांटे। उस समय तक सांता क्लॉज को पता नहीं था कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित है। बाद में जब वह बीमार पड़ा तो उसने अपना टेस्ट करवाया, जिसमें उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. इसके बाद केयर होम में रहने वाले लोग भी एक-एक करके कोरोना की चपेट में आने लगे।

Related Posts