June 26, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

कंगना की ये दास्‍तां सुन सहम जाएंगे आप भी !

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनोट फिल्म जगत में न्यूकम एक्ट्रेसेस के साथ होने वाले बुरे बर्ताव पर अपनी पीड़ा जाहिर की है। उन्होंने बताया कि जब वह इंडस्ट्री में संघर्ष कर रही थीं, उस वक्त उनके साथ हुए बर्ताव को कतई भूल नहीं सकतीं।

हिमाचल के मध्यम वर्ग के साधारण परिवार से आईं कंगना रनोट ने अपनी दूसरी ही फिल्म ‘गैंगस्टर’ से अपनी पहचान बना ली थी। लेकिन इससे पहले का उनका सफर काफी कष्टदायक रहा।

कंगना ने बताया, ‘जब मैं संघर्ष कर रही थी लोगों ने मेरे साथ बहुत बुरा व्यवहार किया। क्या हुआ अगर अभिनेत्री हमेशा फिल्म निर्माता या हीरो पर निर्भर रहती है। इसलिए कोई नहीं सोचता कि वही अगर कल कंगना रनोट बन जाए, तब वह निर्माता या अभिनेता के तौर पर मेरे साथ कभी काम नहीं करेंगे। उन लोगों को महिलाओं के साथ बुरा बर्ताव करने से पहले शर्म आनी चाहिए। वह सोचते हैं क्या करेगी, लड़की ही तो है।’

कंगना का कहना है कि दोहरे चरित्र के लोगों से सामना होता है तो वह उन्हें कतई बर्दाश्त नहीं करती हैं। ‘क्वीन’ के लिए नेशनल अवार्ड जीत चुकी कंगना ने कहा, ‘उन लोगों ने मुझे अपना सबसे बुरा रूप दिखाया है। जितना कि किसी इंसान का किसी इंसान के लिए हो सकता है। ऐसे लोग दोहरे चरित्र के हैं। मैं देखती हूं कि वह मर्दों से किस तरह पेश आते हैं और उन्होंने मेरे साथ कैसा बर्ताव किया था।’

लड़कियों का फिल्म जगत में प्रवेश कितना मुश्किल है इसका हवाला देते हुए कंगना ने कहा कि उन्हें समर्थन की जरूरत पड़ती है। फिर चाहे वह ब्वायफ्रेंड का सुरक्षा जाल हो या उनके पिता का। वह अपने दम पर इसलिए कुछ नहीं कर पातीं, क्योंकि इतने बुरे लोगों के बीच टिकना आसान नहीं है। 28 वर्षीय अभिनेत्री का कहना है कि वह हमेशा उन लोगों से जुड़ाव महसूस करती हैं जो उनके रूप-रंग के बजाय उनके चरित्र से प्रभावित होते हैं।

Related Posts