July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

यहां की सरकार उठाती है कॉल गर्ल के साथ एन्जॉय करने का खर्च

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :

दुनिया में ऐसी बहुत सी जगहें हैं जहां पर कॉल गर्ल का अपना ही अलग एरिया होता है. यानि वहां पर इन सबकी मान्यता होती है, तो वहीं कुछ ऐसे देश भी होते हैं जहां पर इसे गैरकानूनी तरीके से चलाया जाता है जिसे रेड लाइट एरिया बोलते हैं. लेकिन ये जानकर आपको हैरानी होगी कि दुनिया में एक देश ऐसा भी है जहां कॉलगर्ल का खर्च वहां की सरकार उठाती है. सुनने में यह जरूर अजीब लगता है लेकिन यह सच है. इसी के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं.

दरअसल, नीदरलैंड में किसी मरीज के इलाज के दौरान डॉक्टर की सलाह पर दवाओं के साथ-साथ कॉलगर्ल के साथ संबंध बनाने पर होने वाले खर्च को भी इलाज के खर्च में शामिल करने का प्रावधान है. ये बात बेहद अजीब है लेकिन सच भी है. जर्मनी में 2002 से वेश्यावृति को कानूनी मान्यता प्राप्त है. इसी को देखते हुए जर्मनी की ग्रीन पार्टी की प्रवक्ता एलिजाबेथ स्कैरफेनबर्ग ने कहा है कि अपंग और गंभीर रूप से बीमार लोग अगर पैसे देकर कार्ल गर्ल से संबंध बनाते हैं उन्हें वो पैसा सरकार से वापस लेने का हक मिलना चाहिए.

मरीजों को इलाज के लिए कार्ल गर्ल्स के साथ शारीरिक संबंध बनाने की जरूरत है और इसके लिए उनके पास पैसे नहीं हैं. यह उनको साबित करना होगा. इसी के चलते वहां की सरकार ने तरीका निकाला है कि उन लोगों के लिए कॉल गर्ल का पैसा सरकार देगी.

Related Posts