September 29, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

इन आप भी तो नहीं इन 2 नामों में से तो भूल जाइये पति -सुख 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

वैसे इस बारे में हम सभी ने ज्योतिषियों से सुना होगा कि आपके लिए कौन सही है कौन नहीं लेकिन इस लेख के जरिए हम आपको वो दो अक्षरों वाली महिलाओं के बारे में बताएंगे जो अपने पति से दुखी रहती हैं।

महिलाएं जो रहती हैं अपने पति से दुखी

शादी का बंधन सबसे खास माना जाता है क्योंकि एक अनजान लड़का और एक अनजान लड़की शादी के बंधन में बंधन के बाद सात जन्मों में बंधकर कसमें खाते हैं। एक पति  की डोर प्यार और विश्वास से बंधती है और इसे लंबा बनाने की उम्मीद दोनों तरफ रहती है। एक लड़की अपना परिवार छोड़कर पति के भरोसे आती हैं और अगर उसे पति का प्यार और साथ नहीं मिलता तो उनका जीवन नरक बन जाता है। जहां वे जीवनभर उनके साथ खुश रहने की उम्मीद रखती हैं अगर उन्हें वो खुशियां नहीं मिलती तो बस जीवनभर रोती रहती हैं। चलिए बताते हैं कौन से हैं वे दो अक्षर, जिनके पति उनके ऊपर सितम ढाते हैं।

K अक्षर के नाम वाली स्त्रियां

इस अक्षर के नाम वाली स्त्रियां अपने पति के लिए पूरी तरह से समर्पित रहती हैं और उनका अच्छे से ख्याल भी रखती हैं। इस नाम वाली महिलाएं अपने पतियों के प्रति संवेदनशील होते हैं और उनके प्रति प्रेम भाव बनाए रखने की पूरी कोशिश करती हैं। ये महिलाएं चाहती हैं कि उनका जीवन हमेशा सुखी रहे और सुखमय तरके से अपना जीवन बिता दें। इस अक्षर के नाम वाली महिलाएं हमेशा चाहती हैं कि उनके पति उनकी पल-पल की खबर लें और उन्हें अटेंशन दें मगर उन्हें ये सब नहीं मिल पाता। एक इंसान किसी के भरोसे इतना तो नहीं रहा जा सकता और उन्हें बहुत परेशानियां होती हैं। ऐसे में महिलाओं का मन चिड़चिड़ा रहता है और उन्हें गुस्सा आती रहती है। बहुत से मामलों में इस अक्षर की नाम वाली महिलाएं या तो अपने पति के साथ बहुत मजबूरी में रहती हैं या फिर तलाक दे देती हैं।

P अक्षर के नाम वाली स्त्रियां 

पी अक्षर के नाम वाली महिालएं अपने पति से बेहद प्यार करती हैं और उन्हें खुश रखने की पूरी कोशिश करती हैं। वे हमेशा उनके प्रति संवेदनशील होकर पूरी संभावना रखती हैं और अपने पति से प्यार करना किसी भी हाल में नहीं छोड़ती हैं। अपने पति से इतना प्यार करना उनके पति को कभी-कभी परेशानियों में डाल देता है। इस अक्षर के नाम वाली महिलाओं को लगता है कि 24 घंटे उनके पति काम छोड़कर बस उनके आस-पास ही रहें। अब जीवन व्यतीत करने के लिए काम भी जरूरी है और उन्हें प्यार और काम एक साथ देना मुश्किल हो जाता है। इसकी वजह से घर में क्लेश का जन्म होता है और महिलाएं ये सब बर्दाश्त नहीं कर पाती हैं। उनका स्वभाव चिड़चिड़ा हो जाता है और फिर उनका जीवन नरक सा बन जाता है।

Related Posts