July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular खेल

अपने शर्मनाक हार का भारतीय खिलाडियों ने मनाया जश्न, इंग्लैंड में मस्ती करते तस्वीरें हुईं वायरल

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :
र्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के हाथों 8 विकेट से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी। लेकिन इस हार के बाद टीम इंडिया ने जैसे जश्न मनाया उसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस भारतीय टीम की आलोचना शुरू हो गयी है ।

जी हां, हारने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों को इंग्लैंड में घूमते हुए देखा गया। अब भारत को इंग्लैंड में 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है और उससे पहले उनके पास 20 दिनों का ब्रेक है।

टीम इंडिया साउथैंप्‍टन से लंदन भी पहुंच गई है और इंग्लैंड दौरे से पहले खिलाड़ियों को ब्रेक दिया गया है। इसी दौरान खिलाड़ी अपने-अपने परिवारों के साथ घूमते हुए नजर आए। रोहित शर्मा अपत्नी रितिका और मयंक अग्रवाल ने कुछ तस्‍वीरें भी शेयर की। जिसमें वह परिवार के साथ मस्‍ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

भारतीय खिलाड़ियों ने मैच की पहली पारी में शानदार प्रदर्शन किया वहीं दूसरी पारी में सभी पूरी तरह फ्लॉप रहे। बल्लेबाजी में भारत सिर्फ 170 रन पर सिमट गया। चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे और रोहित शर्मा जैसे बड़े-बड़े खिलाड़ी नहीं चल पाए। वहीं गेंदबाजी की बात करें तो अश्विन को छोड़कर एक भी गेंदबाज उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सका।

Related Posts