May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

मटनकरी ना पाकर दूल्हे ने शादी तोड़ दूसरी महिला संग लिए 7 फेरे

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

क्सर शादी के दौरान दूल्हा-दुल्हन को लेकर कई किस्से और खबरें सामने आती ही रहती हैं। एक ऐसी ही खबर उड़ीसा के जैपोर में सामने आयी है, जहां शादी की रस्में निभाई जा रही थी, तब ही दूल्हे को पता चला कि बरातियों को खाने में मटन करी नहीं परोसी गई जिस वजह से दूल्हे को गुस्सा आया और वह शादी की रस्में शुरू होने से पहले ही चला गया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 27 वर्षीय रमाकांत  मंडप से भाग गया और उसी रात किसी और से शादी रचा ली। यह घटना बुधवार दोपहर को उस समय सामने आई जब सुकिंडा प्रखंड के बांधगांव में दूल्हा और बाराती पहुंचे और उन्हें खाने के लिए भोजन स्थल ले जाया गया जहां बरातियों ने मटन खाने की मांग की जिसमें दुल्हन पक्ष उनकी इस मांग को पूरा न कर पाया, क्योंकि इतनी जल्दी मटन करी का इंतजाम कर पाना बेहद ही मुश्किल था।

मटन करी तैयार न होने की वजह से बारातियों ने दुल्हन के परिवार के साथ बहस की और स्थिति जल्द ही बिगड़ गई। जब इसकी खबर दूल्हे को पहुंची, कि शादी की पार्टी में मटन की व्यवस्था नहीं है तो दूल्हे ने गुस्से में शादी तोड़ दी, जबकि दुल्हन के परिवार वालों ने दूल्हे से शादी न तोडऩे की कई मिन्नते और कोशिशें की, लेकिन दूल्हा अपनी बातों पर अड़ा रहा। उसके बाद दूल्हा उस दुल्हन के घर से निकला और दूसरे रिश्तेदार के घर चला गया और अगले दिन उसने क्योंझर लौटने से पहले उसी रात तमका में फुलझरा की एक दूसरी महिला से शादी रचा ली।

Related Posts