July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

इस फिल्म के इन दृश्यों की शूटिंग करते हुए क्यों ‘पीली’ पड़ गई थीं तापसी

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

क्या अपने फिल्म पिंक देखा है ? आगरा हाँ, तो कोर्टरूम दृश्यों में तापसी पन्नू को गौर से देखिए। उनके चेहरे की रंगत और आवाज में कंपकंपी एक्टिंग नहीं, असलियत है।

दरअसल, फिल्म की शूटिंग के दौरान तापसी को वायरल बुखार हुआ था। तापसी का इलाज जारी था, लेकिन तबीयत बिगड़ने पर उन्होंने फिल्म के को-प्रोड्यूसर शूजीत सरकार से छुट्टी देने को कहा। शूजीत को तापसी की बीमारी में कुछ ऐसा मिल गया, कि उन्होंने उसी हालत में उनसे शूटिंग करने के लिए कहा। तापसी उस वक्त कोर्टरूम सींस की शूटिंग कर रही थीं। बुखार के चलते उनके चेहरे की रंगत उड़ी हुई थी। कोई भी चेहरे का पीलापन देखकर कह सकता था, कि वो बीमार हैं।

Did you know Taapsee Pannu has a different name on her passport? - Movies  News

शूजीत को लगा कि अगर तापसी इस हालत में शूट करती हैं, तो इससे सीन ज्यादा प्रभावी लगेगा। तापसी ने इस अनुभव को याद करते हुए कहा- “जब शूजीत सर ने मुझे अपनी सर्दी को बनाए रखने के लिए कहा, तो पहले मुझे फनी लगा। उस वक्त मेरे पेरेंट्स मिलने आए हुए थे। वो इस बात से ज्यादा हैरान हुए।”

तापसी ने शूजीत की बात मान ली, और वायरल इंफेक्शन के साथ कोर्ट रूम सींस शूट किए। ‘पिंक’ को अनिरूद्ध रॉय चौधरी ने डायरेक्ट किया है, और फिल्म 16 सितंबर को रिलीज हो रही है।

Related Posts