July 5, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

परिणीति दोस्तों को भी नहीं बतातीं अपना  भारी-भरकम’ सीक्रेट!

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
रिणीति चोपड़ा ने अपना वजन कम करके सबको चौंकाया है। वह बेहद कम वक़्त में अपना वजन घटा पाने में कामयाब रही हैं। इसमें उन्हें उनकी फिटनेस ट्रेनर का तो साथ मिला ही है, लेकिन उन्होंने खुद के लिए ऐसी तरकीबें भी अपनायीं, जिनकी वजह से उनका कायाकल्प हुआ।

ऐसे में परिणीति जहां भी जाती हैं, लोग उनसे इस बारे में जरूर पूछते हैं कि आखिर उन्होंने ये वेट लॉस कैसे किया। हाल ही में वह एक पार्टी में गयी थीं, जहां फ़िल्म इंडस्ट्री के कई लोग मौजूद थे। वहीं मौजूद एक सूत्र ने बताया कि वहां सभी ने बातों-बातों में यह बात जाननी चाही कि उनके फिटनेस का राज क्या है, लेकिन उन्होंने सबके बार-बार पूछने पर भी बातों को गोल-मोल घुमाकर यही कहा कि वो बस जिम और योग कर रही हैं। उन्होंने अपनी फिटनेस टिप्स किसी से भी शेयर नहीं कीं।

परिणीति के इस सीक्रेट को छिपाने से वहां मौजूद उनके कुछ दोस्तों का मूड भी ख़राब हो गया और उन्होंने तय किया कि वो अब परी से इस बारे में कोई बात ही नहीं करेंगे। गौर करें तो परिणीति ने अब तक पूरी तरह से अपना डाइट चार्ट किसी के साथ शेयर नहीं किया है।

इससे पता चलता है कि उन्हें इस बात को राज ही रखना है कि आखिर उन्होंने अपना वजन किस तरह घटाया है, पर सवाल ये है कि परिणीति इसे राज क्यों रखना चाहती हैं, क्योंकि परिणीति के फॉर्मूले से कई और लोगों की ‘भारी-भरकम’ समस्याएं हल हो सकती हैं।

Related Posts