June 16, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

जन्मदिन पर कीमती नहीं सैफ के इस कबाड़ तोहफे का इंतजार करती हैं सोहा 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :

पने जन्मदिन पर हर कोई कीमती से कीमती तोहफा पाकर फुले नहीं समाते। लेकिन एक मशहूर एक्ट्रेस ऐसे भी है जो इस दिन अपने भाई के हाथों कबाड़ से बने बनी तोहफा का इंतजार करती है। हम बात कर बाहें हैं सोहा अली खान की। सोहा अली खान को अपने जन्मदिन पर यूं तो खूब शुभकामनाएं और तोहफे मिलते हैं, लेकिन भाई सैफ अली खान से उन्हें बचपन में जो गिफ्ट मिलते थे, वो सोहा आज भी नहीं भूली हैं।

सोहा अपने जन्म दिन के अनुभव के बारे में कहती हैं कि भाई (सैफ) की तरफ से हमेशा एक खास तोहफा होता था। यह तोहफा कोई महंगा या लग्ज्यूरियस नहीं होता था, बल्कि भाई कबाड़ से सारे केन, टायर सब-कुछ इकठ्ठा करके उससे मेरे लिए कुछ नई चीज बना देते थे। केक काटने का हमारे घर कम चलन था। लेकिन मुझे भाई के इस तोहफे का हर साल इंतज़ार रहता था। भाई इस तरह की इनोवेटिव चीजें करते रहते थे। वो मेरी जिंदगी के खास जन्म दिन रहेंगे।

सोहा अली खान बताती हैं कि वो और सैफ बचपन में पटौदी गार्डन में खूब खेल करते थे। सोहा इस बात के लिए खुद को खुशनसीब मानती हैं कि उन्हें खेलने के लिए ना सिर्फ अपने भाई बहनों की कंपनी मिली, बल्कि उन्हें काफी बड़ा गार्डन भी खेलने को मिला। सोहा मुंबई में इस चीज को बहुत मिस करती हैं कि यहां बच्चों को खेलने के लिए उतनी बड़ी जगह नहीं है।

Related Posts