July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

और करण सलमान के सामने लगे गिड़गिड़ाने!

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :

रण जौहर ने फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ के सेट पर घटी कई मजेदार घटनाएं बताईं। इनमें एक घटना का जिक्र करते हुए बताया कि कैसे उन्हें सलमान खान के सामने घुटनों के बल गिड़गिड़ाना पड़ा था और यह सब उन्हें इसलिए मनाने के लिए के लिए करना पड़ा ताकि वो फटी जींस व टी-शर्ट की जगह सूट पहनने को राजी हो सकें।

करण के मुताबिक, ‘कुछ कुछ होता है’ के एक गाने की शूटिंग होनी थी। सब कुछ तैयार था, काजोल अपने लहंगे में थीं, सेट आलीशान था और तभी सलमान बोल पड़े कि उनके पास एक आइडिया है। उन्होंने कहा कि वो फटी जींस और व्हाइट टी-शर्ट पहनने जा रहे हैं। यह सुनते ही करण का बुरा हाल हो गया, उनके दिमाग में यही आया कि कोई भी दूल्हा अपनी सगाई में फटी जींस नहीं पहनता। लोग देखकर पागल हो जाएंगे।

हालांकि करण को शुरुआत में लगा कि सलमान उनकी टांग खिंचाई कर रहे हैं। मगर पांच मिनट के सदमे के बाद करण सलमान के सामने गिड़गिड़ाने लगे और कहने लगे, ‘प्लीज यह मेरी पहली फिल्म है, मैं तुम्हारे सामने हाथ जोड़ता हूं कि यह मत करो। ब्लैक सूट पहनो, वादा करता हूं यह बहुत ही अच्छा लगेगा।’ करण का इतना बुरा हाल था कि वो सलमान के सामने रोने लगे थे। करण के मुताबिक, उन्हें नहीं लगता कि सलमान ने इतने बड़े आदमी को अपने सामने इस तरह से रोते हुए देखा होगा।

करण के परेशान होने के बाद सलमान ने फिर कहा, ‘चिंता मत करो, मैं पहन लूंगा। तू रोना मत हां, मैं मार डालूंगा तुझे, तू रोना मत।’ तो ये हाल हो गया था करण का उस वक्त। आपको बता दें कि ‘कुछ कुछ होता है’ में शाहरुख खान और काजोल मुख्य भूमिका में थे, जबकि रानी मुखर्जी और सलमान का स्पेशल रोल था। करण की यह पहली निर्देशित फिल्म थी, जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

Related Posts