October 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक धर्म

बिना बताये माइकल जैक्सन ने कर ली इनसे शादी! महिला की अजीब दावे से खलबली

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

पको भूतों के अस्तित्व पर विश्वास हो या न हो लेकिन कुछ लोग अपने आस-पास भूतों के होने की बात को स्वीकारते हैं. हालांकि अमेरिका में रहने वाली महिला तो हर दावे से 4 कदम आगे चल रही है. कैथलीन रॉबर्ट्स नाम की एक महिला का कहना है कि उसने मशहूर दिवंगत डांसर माइकल जैकसन के भूत से शादी रचा ली है. सिर्फ यही नहीं, उसके दावों की फेहरिस्त में शामिल दूसरा दावा तो आपके होश पूरी तरह से उड़ा देगा.

सोशल मीडिया की दुनिया में देश-विदेश की अजीब खबरेंवायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता है अमेरिका में रहने वाली एक महिला के अजीब दावे ने सनसनी मचा दी है.

कैथलीन रॉबर्ट्स ने दावा किया है कि जब भी उसे बाथरूम जाना होता है, माइकल जैकसन का भूत उसके शरीर के अंदर घुसकर गाना गाना और डांस करना शुरू कर देता है. सिर्फ यही नहीं, महिला के शरीर के जरिए वह अपनी पसंद का खाना भी बड़े चाव से खाता है. सेक्सुअल रिलेशन पर बात करते हुए कैथलीन ने कहा कि उसने अभी तक माइकल के भूत को टच या किस नहीं किया है.

कैथलीन रॉबर्ट्स पहले भी चर्चा में आ चुकी हैं. उस समय उन्होंने दावा किया था कि वे मशहूर वेटरन एक्ट्रेस मर्लिन मुनरो का अवतार हैं. कैथलीन टिकटॉक पर काफी एक्टिव हैं और वीडियो के जरिए ऐसे दावे पेश करती रहती हैं.

Related Posts