July 4, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म स्वास्थ्य

शख्श ने प्राइवेट पार्ट में खुद डाले राजमा के इतने दाने, वजह सुन डॉक्टर भी हैरान 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

मौज मस्ती के लिए लोग कुछ ना कुछ अजीब करते हैं, लेकिन कभी-कभी यह फन जब जान पर बन आती है, तब लोगों को सबक मिलता है. ऐसा ही एक अजीबोगरीब मामला अमेरिका के मिशिगन में सामने आया है, जहां 30 साल के एक शख्स ने यौन सुख के लिए 6 राजमा के दाने अपने प्राइवेट पार्ट के अंदर झोंक दिए, जिसके बाद राजमा के दाने उसके मूत्रमार्ग (यूरेथा) में फंस गए और उसे गंभीर हालत में अस्पताल लेकर भागना पड़ा, जहां उनका ऑपरेशन किया गया.

अब यह पूरा मामला सोशल मीडिया पर चर्चाओं का केंद्र बना हुआ है. सेक्सुअल प्लेजर के लिए शख्स को ऐसी अजीब हरकत करना भारी पड़ गया. शख्स को जब परेशानी हुई तो उसने अस्पताल जाने का फैसला किया, जहां उसने डॉक्टरों से बताया कि उसे पेशाब करने में तकलीफ हो रही है. उसने स्वीकार किया कि वह पहले भी सेक्स एक्ट में शामिल था, लेकिन कभी भी इतने सारे बीन्स का एक्सपेरिमेंट नहीं किया था.

जब शख्स का सीटी स्कैन किया गया तो पता चला कि उनके मूत्रमार्ग (यूरेथा) में 6 फलियां थीं, जिनका आकार 15 मिमी गुणा 7 मिमी था. यूरोलॉजिस्ट एक बीन को मैन्युअल रूप से सुन्न करने वाली क्रीम का उपयोग करके, उसके मूत्रमार्ग से निकालने में सक्षम थे. हालांकि, उनमें से बाकी को हटाना काफी मुश्किल था. बाकी के 5 दानों को निकालने के लिए डॉक्टरों ने अगले दिन उसका ऑपरेशन किया.

Related Posts