May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

शाह रूख़ की इस बात को ता-उम्र नहीं भूलेंगी प्राची देसाई!

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
प्राची देसाई ने फ़िल्म ‘रॉक ऑन’ से आठ साल पहले अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी।

प्राची बताती हैं कि उनके लिए ‘रॉक ऑन 2’ की सबसे ख़ास मेमोरी यह थी कि उनकी पहली फ़िल्म को देखने के बाद उन्हें सबसे पहला कॉम्प्लीमेंट किंग ख़ान से मिला था। प्राची बताती हैं कि ‘रॉक ऑन’ के प्रीमियर में काफी हस्तियां आई थीं। शाह रुख़ रितेश के बर्थडे में मिले तो मेरे पास आये और उन्होंने बाकायदा इंटरवल के पहले के एक सीन के बारे डिटेल में बताया कि उनको मेरा उसमें कौन सा सीन पसंद आया और सच कहूं तो वह टफ सीन था। 6 पन्ने की स्क्रिप्ट थी, उस सीन के लिए। मुझे काफी मेहनत करनी पड़ी थी। इसलिए वह सीन मेरे लिए भी खास थी।

Happy birthday Prachi Desai: This birthday girl became famous at the age of 17 - OrissaPOSTShahrukh Khan haar stil Shahrukh Khan Foto von Zebedee24 | Fans teilen Deutschland Bilder

प्राची आगे कहती हैं कि ख़ुशी इस बात की हुई थी कि शाह रुख़ ने रिलीज़ से पहले मेरी यह फ़िल्म देखी थी और काफी तारीफ़ की थी। मैं ता-उम्र इस बात को भूल नहीं सकती। प्राची आगे बताती हैं कि इस फ़िल्म का ऑफर मुझे ‘झलक दिखला जा’ के दौरान मिला था। जब पहली बार मुझे ये ऑफर आया था तो मैं चौंकी थी। लेकिन मेरे दोस्तों ने समझया कि ये बड़ा अवसर है, तो फिर मैंने हां कह दिया था।

Related Posts