July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

TikTok की दीवानी माँ ने वीडियो बनाने के लिए अपनी ही बच्ची से किया ऐसा  भयानक काम कि… 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

जकल कुछ लोग सोशल मीडिया के इतने दीवाने हो गए हैं कि इसके आगे उनको कुछ दिखाई नहीं देता. ऐसा ही एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक पति ने सोशल मीडिया साइट रेडिट पर लिखा कि वो अपनी पत्नी से परेशान है और अगर ऐसा ही चलता रहा तो उसे तलाक लेना पड़ेगा. पति ने बताया कि उसकी पत्नी ने इंस्टाग्राम और टिकटॉक पर प्रैंक वीडियो बनाने के चक्कर में 6 साल के बच्ची को इतना डरा दिया कि अब वो उसके पास तक जाना नहीं चाहती.

शख्स ने बताया कि उसकी पत्नी घर के कामों जैसे साफ-सफाई और किचिन के शॉर्ट वीडियो बना कर टिकटॉक पर डालती है. कुछ दिनों से उसने बच्ची पर प्रैंक करना शुरू किया, जिसके लिए उसने बच्ची को नकली भूत से डराया. बच्ची डर कर रोने लगी. इतना सब होने के बाद भी महिला हंस रही थी. शख्स ने अपनी पत्नी को इसके लिए समझाने की भी कोशिश की लेकिन उसने कोई बात नहीं सुनी. परेशान पति ने रेडिट पर अपना दुख शेयर करते हुए लिखा कि उसकी 6 साल की बच्ची इतना डर गई है कि वो अब अकेले अपने कमरे में नहीं सो पाती.

जब पति ने अपनी पत्नी को समझाने की कोशिश की है कि अपने कुछ फॉलोवर के एंटरटेनमेंट के लिए बच्चों के साथ ऐसे प्रैंक करना बंद कर दे. इस बात पर महिला ने पति से झगड़ा कर लिया, जिसके बाद वो गेस्ट रूम में सोने लगा. पति ने बताया कि उसकी पत्नी के कुछ हजार फॉलोवर हो गए हैं, जिसके बाद वो बदल गई है. वो इसके लिए काउंसलिंग से भी इनकार करती है. अब बच्ची की भलाई के लिए पति के पास केवल तलाक का ही सहारा है.

पत्नी के व्यवहार से परेशान पति ने रेडिट पर कुछ देर बाद एक और पोस्ट किया जिसमें बताया कि इस मामले पर उसने पत्नी से बात की है. पत्नी ने अपने गलत रवैये के लिए मांफी मांगी है.

Related Posts