June 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular

जब ‘नाक’ पर बन आये तो विद्या लेती है ऐसा फैसला !

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
विद्या बालन टैलेंटेड होने के साथ खूबसूरत भी है और उतनी ही निडर भी। ऐसे में अगर कोई उनके लुक्स को लेकर ऐसी-वैसी सलाह दे, तो बालन मैडम उसका विरोध करने में एक मिनिट भी नहीं लगातीं।

डर्टी पिक्चर, कहानी, इश्कियां और ‘कहानी 2’ जैसी महिला प्रधान फिल्मो में काम कर वाहवाही लूटने वाली विद्या बालन को कभी उनकी नाक की प्लास्टिक सर्जरी करवाने को कहा गया था। विद्या ने साफ़ मना कर दिया। विद्या ने फिल्म ‘परिणीता’ की कास्टिंग के दौरान एक किस्सा बताया है। विद्या कहती हैं “जब विधु विनोद चोपड़ा ने उन्हें अपनी फिल्म ‘परिणीता’ के लिए कास्ट किया था तो उन्हें मेरी नाक को लेकर समस्या थी। विधु को मेरी नाक थोड़ी टेढ़ी लगती थी। वो चाहतें थे कि मैं अपनी नाक की प्लास्टिक सर्जरी करवा लूं लेकिन मैंने विधु विनोद चोपड़ा को साफ़-साफ़ मना कर दिया था कि वो ऐसा कभी नहीं करेगीं।”

विद्या आगे कहती हैं “मैंने विधु विनोद चोपड़ा को कहा देखिये सर मैं जिस फैक्ट्री से आयी हूं या बनी हूं , ऐसी ही बनी हूं और मैं जैसी हूं वैसी ही वापस भी जाना चाहती हूं । मुझे लगता है विधु को मेरी बात समझ में आ गयी और उन्होंने मेरी बात का सम्मान रखते हुए इस बारे में आगे कोई बात नहीं की।” विद्या के मुताबिक अगर आपके शरीर में कोई इंपर्फेक्शन है, तो वो भी आपकी ब्यूटी है।

विद्या कहती हैं कि वो किसी भी प्रकार के डर के साथ अपनी ज़िन्दगी नहीं जी सकतीं। जब गुस्सा आता है तो गुस्सा दिखाती है और खुश होती है तो मुस्कराहट। यहां लोग डराते बहुत हैं। शुरू में लोग कपडे पहनने का ढंग भी सीखाते थे लेकिन अब उन्होंने इस तरह की बेतूकी बातों को सुनना ही बन कर दिया है।

Related Posts