July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

बॉयफ्रेंड के रखे ग्‍लू आंख में डालते ही गर्लफ्रेंड का हुआ ऐसा हाल कि … 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
ई तरह की चीजों को चिपकाने में काम आने वाले ग्‍लू से एक आदमी ने अपनी गर्लफ्रेंड की आंख ही चिपका दी. महिला बुरी तरह दर्द से जूझ रही है और अब तक यह भी साफ नहीं है कि तमाम ट्रीटमेंट के बाद भी उसकी आंख अब पहले की तरह हो पाएगी या नहीं. यह मामला ब्राजील के कैचियोइरो डी इतापेमिरिम शहर का है.

55 वर्षीय रेजिना अर्नामा दर्दनाक बीमारी ग्लूकोमा की शिकार हैं. उन्‍हें इसके लिए हर रोज आई ड्रॉप डालना होता है. वो इन आई ड्रॉप को घर के फ्रिज में ही स्‍टोर करती हैं. द सन की रिपोर्ट के मुताबिक उनके बॉयफ्रेंड ने ग्‍लू को भी उसी फ्रिज में रख दिया जहां रेजिना के आई ड्रॉप रखे थे. रेजिना को जब आंख में तकलीफ हुई तो उसने अपने बॉयफ्रेंड से मदद मांगी. वह फ्रिज में रखे ग्‍लू और आई ड्रॉप के एक जैसे प्‍लास्टिक कंटेनर में फर्क नहीं कर पाया और उसने रेजिना की आंख में आई ड्रॉप की जगह ग्‍लू डाल दिया.

आंख में जहरीले केमिकल्‍स वाले ग्‍लू के पहुंचते ही रेजिना तड़पने लगी. उसकी पलकें चिपक गईं तब जाकर बॉयफ्रेंड को अपनी गलती का अहसास हुआ. इत्‍तेफाक से ग्‍लू और आईड्रॉप के प्‍लास्टिक कंटेनर एक जैसे होने के अलावा उनके नाम भी तकरीबन एक जैसे थे और ‘C’ अक्षर से शुरू हो रहे थे. घटना के समय उसने अपना चश्‍मा नहीं लगाया हुआ था. रेजिना ने बताया, ‘जैसे ही ग्‍लू की बूंद मेरी आंख में गई मुझे बहुत तेज जलन हुई. ऐसा लगा कि मेरी आंख फट जाएगी.’ तत्‍काल रेजिना को हॉस्पिटल ले जाया गया और उसे ट्रीटमेंट दिया गया. रेजिना ने बताया कि पूरी रात उनके आंसू बहते रहे.

नेत्र रोग विशेषज्ञ लियाना टीटो ने बताया, ‘रेजिना की आंख से अब ग्‍लू हटाकर उसे खोल दिया गया है लेकिन यह साफ नहीं है कि उसकी आंखों को कितना नुकसान हुआ है और यह कितने समय तक रहेगा.

Related Posts