July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

8 हफ्ते तक सोती रही इस भयंकर माहौल में, बदबू-कीड़ों ने खोला राज

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :
मेरिका के लॉस एंजेलिस से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला 8 हफ्ते तक एक मुर्दे से महज तीन फीट की दूरी पर सोती रही और उसे पता भी नहीं चला. जब महिला को ये बात मालूम हुई तो उसके होश उड़ गए.द सन में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, महिला का नाम रीगन बेली है. उसने खुद एक टिकटॉक वीडियो के जरिए इस अजीबोगरीब घटना के बारे में सभी को बताया.
रीगन ने बताया कि मई 2020 में उसके साथ ऐसा हुआ. कई दिन से लगातार उसके कमरे में बदबू आ रही थी लेकिन वो समझ नहीं पा रही थी इसके पीछे का सही कारण क्या है? पहले उसे लगा कि ये बदबू मछली के सड़ने से आ रही है. लेकिन जब उसने मछली को ढूंढा तो वो नहीं मिली. फिर कुछ दिन बाद उसके घर में कीड़े भी आने लगे. रीगन को समझ ही नहीं आ रहा था कि ये सब क्यों और कैसे हो रहा है?

महिला ने आगे कहा कि घर में बदबू आने की शिकायत उसने अपार्टमेंट के मैनेजर से की लेकिन वो भी इसका कारण नहीं समझ पाई. इसके बाद जब उसने दोबारा शिकायत की तो मैनेजर भड़क गई और कहने लगी कि आप पड़ोस में रहने वाले दूसरे लोगों को परेशान कर रही हैं.

इसके बाद महिला ने पुलिस को बुलाया तो पता चला कि उसके बेडरूम से लगे दूसरे घर में एक शख्स की 8 हफ्ते पहले मौत हो गई थी. महिला ने बताया कि उसके बेड और शख्स का शव जहां पड़ा था, दोनों के बीच दूरी सिर्फ 3 फीट ही थी

Related Posts