July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

‘अपनों’ के मारे इमरान खान, उमराह दागे गए यह ताने

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. ‘नया पाकिस्तान’ के नाम पर मुल्क को आर्थिक बदहाली में धकेलने वाली इमरान विपक्ष से लेकर आम जनता तक के निशाने पर हैं. अब पाकिस्‍तान मुस्लिम लीग (नवाज) की उपाध्‍यक्ष मरियम नवाज ने एक बार फिर उन्हें निशाना बनाया है. मरियम ने इमरान खान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट करते हुए उनसे सवाल पूछा है.
मरियम नवाज द्वारा शेयर वीडियो में इमरान खान को ये कहते हुए सुना जा सकता है कि देश के हालात खराब हैं और प्रधानमंत्री नवाज शरीफ उमराह कर रहे हैं. दरअसल, ये वीडियो वर्ष 2014 का है जब नवाज शरीफ पीएम थे और इमरान खान विपक्ष में थे. उस वक्‍त नवाज उमराह के लिए गए थे. मरियम की तरफ से ये वीडियो ऐसे समय में पोस्‍ट किया गया है जब पीएम इमरान खान सऊदी अरब में उमराह के लिए गए हैं. वहीं उनके पड़ोसी देश अफगानिस्‍तान में हालात सही नहीं हैं और खुद पाकिस्‍तान की स्थिति काफी खराब है

मरियम ने कहा है कि जब उनके पिता सऊदी अरब में उमराह के लिए गए थे उस वक्‍त पाकिस्‍तान के हालात खराब नहीं थे और न ही सरकारी पैसे का दुरुपयोग शादी समारोह में हिस्‍सा लेने के लिए गया था. मरियम का ये बयान ऐसे वक्त पर आया है जब पाकिस्तान की विपक्षी पार्टियां लगातार इमरान खान की सरकार के खिलाफ महंगाई का मुद्दा उठा रही हैं. गौरतलब है कि इमरान खान की सरकार बनने के बाद से देश में महंगाई की दर लगातार बढ़ती जा रही है. इसके अलावा पाक के ऊपर विदेशों से लिया कर्ज भी बढ़ा है.विपक्ष लगातार इमरान खान सरकार के खिलाफ रैलियां आयोजित कर रहा है. इन रैलियों में मुख्य मुद्दा महंगाई और और सुरक्षा है.

Related Posts