July 5, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

सीक्रेट : सूट मांगकर यहां जाते थे अनिल कपूर

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
फिल्म अभिनेता अनिल कपूर की बॉलीवुड के बैड मैन गुलशन ग्रोवर ने पोल खोल दी है। आपको जानकर हैरानी होगी कि अनिल कपूर शादियों में ऐसे जाते थे।

बॉलीवुड में बैडमैन के नाम से मशहूर गुलशन ग्रोवर काफी फ्रेंक अभिनेता है। लेकिन इस बार वे अनिल कपूर के लिए वाकई बैडमैन साबित हुए हैं। गुलशन ने अनिल की पोल खोल दी है।

गुलशन ग्रोवर ने बताया कि, संघर्ष के दिनों में अनिल कपूर भाड़े का सूट पहनकर शादियों में या फिर बड़े कार्यक्रमों में जाया करते थे। गुलशन ग्रोवर एक किस्सा सुनाते हुए बताया कि एक बार राजीव मेहरा की शादी के दौरान पांच फंक्शन के लिए मुझे और अनिल को जाना था लेकिन हर दिन के फंक्शन के लिए हमारे पास कपड़े नहीं थे। तब हम अकबर नाम के एक ड्रेस वाले के पास जाया करते थे कि वह हमें प्रोगाम में जाने के लिए महंगे महंगे सूट भाड़े पर दे दिया करे।

आगे बताते हुए अनिल कपूर ने कहा कि वो संजय दत्त का सूट भी पहनते थे लेकिन वह उन्हें साइज में फिट नहीं आता था। गौरतलब है कि वह संजय दत्त से मांगकर नहीं बल्कि डिजायनर से मांग कर पहनते थे। अनिल आगे बताते हैं कि फिल्म ‘कर्मा’ के प्रीमियर पर पहना हुआ सूट भी भाड़े का था। अनिल कपूर ने यह भी बताया कि उनके स्ट्रगल के दिनों में संगीतकार लक्ष्मीकांत और प्यारेलाल ने बहुत मदद की और कई दिनों तक वह उनके घर पर रहे थे। बताते चलें कि, इस मौके पर अनिल कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म मुबारकां के लुक में पहुंचे थे।

Related Posts