July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

शादी शुरू होते ही दूल्हा सहम गया दुल्हन की कई थप्पड़ खा, रोकने की जगह लोग बोले ‘वाह’

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

भारत में भले ही शादियों का सीजन समाप्त हो गया हो, लेकिन शादियों के कई सारे वीडियो अभी भी सामने आ रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. इस वीडियो में एक दुल्हन अपने दूल्हे को सबके सामने ‘थप्पड़’ मारती दिखाई दे रही है. सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात यह है कि ऐसा होते देख रिश्तेदार और मेहमान भी कुछ नहीं बोलते हैं.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मंडप में दूल्हा और दुल्हन साथ बैठे हुए हैं. पंडित जी दोनों की शादी करवा रहे होते हैं. इस दौरान दुल्हन किसी बात को लेकर दूल्हे पर भड़क जाती है. फिर अचानक वह दूल्हे पर ताबड़तोड़ थप्पड़ बरसाने लगती है. ऐसा देखकर वहां खड़े रिश्तेदार और मेहमान हैरान रह जाते हैं. इसके बाद दुल्हन अपने दूल्हे को बाहर जाने के लिए कहती है.

दरअसल, दूल्हा गुटखा खाकर मंडप में बैठा होता है. जब दुल्हन अपने दूल्हे के मुंह की तरफ देखती है तो वह भड़क जाती है. इसके बाद वह अपने दूल्हे को थप्पड़ मारकर कहती है कि गुटखा खाकर शादी में बैठे हो. वह दूल्हे से गुटखा थूकने के लिए बोलती है. इसके बाद दूल्हा उठकर बाहर जाता है और गुटखा थूककर आता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जब दूल्हा गुटखा थूककर आता है, इसके बाद ही लड़की शादी करने को तैयार होती है. वहीं दूल्हा थप्पड़ खाने के बाद जिस तरह डरकर बैठता है, वह काफी मजेदार है.

Related Posts